केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया के संसदीय क्षेत्र में गंदा पानी पीने को मजबूर हैं लोग

केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया के संसदीय क्षेत्र में गंदा पानी पीने को मजबूर हैं लोग
Protest

गंदे पानी के साथ डीएम कार्यालय पर लोगों ने किया प्रदर्शन

मिर्जापुर. केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल के संसदीय क्षेत्र के लोग पीने के साफ पानी के लिए परेशान है। पिछले कई दिनों से मुहल्ले में पाइप लाइन से सप्लाई होने वाले पानी के खराब और बदबूदार आने की शिकायत ले कर मुहल्ले के लोग गंदा पानी लेकर सोमवार को डीएम कार्यालय पहुंचे ।

शहर के मछली गली तरकापुर मुहल्ले में पिछले कई दिनों से सप्लाई का गन्दा पानी आने से मुहल्ले के लोग  परेशान हैं। गंदा पानी पीने के कारण मुहल्ले के कई बच्चे डायरिया के शिकार भी हो गए है। लिहाजा मुहल्ले के लोग पाइपलाइन से सप्लाई का पानी लेने के बजाय पानी के लिए एक मात्र सहारा मुहल्ले में स्थित एक मात्र हैंडपंप है जहां भीड़ की वजह से मुश्किलों से पानी मिल पाता है।


मंगलवार को परेशान मुहल्ले के लोग गंदा पानी बोतल में भर कर जिलाधिकारी विमल दूबे के कार्यालय पहुंच गए। हालांकि इस दौरान डीएम अपने कार्यालय में नही थे। आक्रोशित मुहल्ले के लोगों ने कलेक्ट्रेट परिसर में ही गंदे पानी के साथ जम कर नारेबाजी की । इलाके के लोगो का कहना है कि नगर निगम से शिकायत करने के बाद भी आज भी मुहल्ले में पानी सप्लाई पाइपलाइन को सही नहीं करवाया गया है, हर बार अधिकारी सिर्फ उन्हें आश्वासन ही देते रहते हैं।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned