scriptराष्ट्रपति रामनाथ कोविंद विन्ध्यवासिनी मंदिर में करेंगे पूजा, देवरहवा बाबा धाम में भी बिताएंगे समय | president ramnath kovid vist mirzapur temple on november 29th | Patrika News

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद विन्ध्यवासिनी मंदिर में करेंगे पूजा, देवरहवा बाबा धाम में भी बिताएंगे समय

locationमिर्जापुरPublished: Nov 15, 2019 03:03:02 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

29 नवंबर को आएंगे राष्ट्रपति, देवरहवा बाबा आश्रम में भी करेंगे पूजन

ramnath kovind

राष्ट्रपति

मिर्ज़ापुर. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद 29 नवंबर को मिर्जापुर जिले में आ रहे हैं। उनका हेलिकाप्टर अष्टभुजा हेलीपैड पर उतरेगा। राष्ट्रपति यहां माँ विंध्यवासनी के दर्शन पूजन के लिए आएंगे। इसके बाद वह अष्टभुजा पर स्थित देवरहवा बाबा के आश्रम जाकर भी पूजा पाठ करेंगे। इसके बाद उनका हेलीकाप्टर वाराणसी के लिए रवाना हो जाएगा।
बतादें कि 29 नवंबर को आदिवासी सम्मेलन में भाग लेने के लिए श्री रामनाथ कोविंद सोनभद्र जिले में पहुंच रहे हैं। वहां पर सम्मेलन में भाग लेने के बाद वो मिर्जापुर आएंगे यहां दर्शन पूजन करने के बाद वाराणसी फिर दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे। मिर्जापुर जिले में वो 3 बजे पहुचेंगे और शाम 4.30 बजे यहां से जाने की सूचना है। यहां पर वो 1.30 घंटे रहेंगे।
महामहिम के आगमने को लेकर प्रशासन ने तैयारियां शुरू कर दिया है। शुक्रवार को जिलाधिकारी सुशील पटेल और एसपी धर्मवीर सिंह ने अष्टभुजा से लेकर जिला मुख्यालय तक का दौरा किया। साथ ही सुरक्षा व्यवस्था को लेकर अधिकारियों को निर्देशित किया है। बतादें कि इससे पहले छानवे ब्लाक में सोलर कंपनी के उद्घाटन के लिए फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों भी मिर्ज़ापुर आ चुके है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो