हथकड़ी लगाने से नाराज हुआ कैदी, दारोगा को जमकर पीटा 

 हथकड़ी लगाने से नाराज हुआ कैदी, दारोगा को जमकर पीटा 
Police inspector Beaten

खून से लथपथ  दारोगा का जिला अस्पताल में इलाज कराया गया

मिर्जापुर. योगी सरकार में बेखौफ अपराधियों का कहर जारी है।  हालात यह है कि जेल में बंद अपराधी भी पुलिस पर भारी पड़ रहे हैं। बुधवार को वाराणसी से मिर्जापुर कोर्ट में पेशी पर आए हत्या आरोपी  कैदी ने कचहरी परिसर में ही सरेआम दरोगा की पिटाई कर दी। मारपीट में दारोगा का सिर फट पड़ा। खून से लथपथ  दारोगा का जिला अस्पताल में इलाज कराया गया। दारोगा की तहरीर पर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। 

court



मामला मिर्जापुर कचहरी का है, जहां दारोगा जगदीश यादव अपने एक सिपाही के साथ हत्या आरोपी कैदी राजीव पांडे निवासी गोपीगंज को वाराणसी से मिर्जापुर कोर्ट में पेश करने आए थे। कोर्ट में  पेश करने से पहले ही जब उसे हथकड़ी लगाया गया तो वह नाराज हो गया और सिपाही और दारोगा से उलझ गया। कैदी दरोगा के साथ हाथापाई करने लगा, हाथापाई के बाद  उसने दरोगा के सिर वार कर दिया जिससे दरोगा जगदीश यादव के सिर में गंभीर चोट आई। 


यह भी पढ़ें: 




कैदी ने दरोगा को पीटने की नीयत से बज्र वाहन में खींच लिया मगर  मौजूद लोगों ने किसी तरह से बीच बचाव कर कैदी से दरोगा को बचाया। लहूलुहान  दारोगा को तत्काल अस्पताल में इलाज कराकर  जिला अस्पताल स्थित चौकी में ले जाया गया। इसके बाद कैदी को भारी पुलिस फोर्स के साथ कोर्ट में  पेश किया गया। 

court campus



इस दौरान सिटी कोतवाली पुलिस और क्राइम ब्रांच भी मौके पर मौजूद रहे। दारोगा की पिटाई करने वाला राजीव पांडे मिर्जापुर में स्वर्ण व्यवसायी कमलेश सोनी की हत्या और लूट के मामले में आरोपी है। पहले इसे जिला जेल में रखा गया था, बाद में उसे वाराणसी कारागार में भेज दिया गया। कमलेश सोनी हत्या में ही इसे कोर्ट में पेश करने के लिए वाराणसी से मिर्जापुर लाया गया है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned