प्रियका गांधी सोनभद्र जाने पर अड़ी, कहा- परिवार से मिले बिना वापस नहीं जाऊंगी, डीएम ने कहा किसी कीमत पर नहीं जाने देंगे

प्रियंका धरनास्थल के बाहर ही कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर रही हैं ।

By: Akhilesh Tripathi

Published: 19 Jul 2019, 07:52 PM IST

मिर्जापुर. सोनभद्र नरसंहार में मारे गये लोगों के परिजनों से मिलने की मांग को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी धरने पर बैठ गई हैं । प्रियंका गांधी ने कहा कि सोनभद्र में मारे गए लोगों के परिवार से मिले बिना वापस नहीं जाउंगी, यह सरकार तानाशाही कर रही है, लोकतांत्रिक मूल्यों का हनन किया जा रहा है। प्रियंका गांधी ने प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि हमें बताया ही नहीं गया कि किस लिए हिरासत में लिया,जब बताएंगे तब हम तय करेंगे की हमे क्या करना है।

 

 

घायल लोगों से बीएचयू में मिलने के बाद सोनभद्र जा रही कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को पुलिस की तरफ से रोके जाने के बाद शुक्रवार को जमकर हंगामा किया । कांग्रेस कार्यकर्ता के हंगामे के बाद प्रियंका गांधी को हिरासत में लेकर चुनार गेस्ट हाउस ले जाया गया, जहां भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं की पुलिस से नोंकझोंक हो गई । प्रियंका धरनास्थल के बाहर ही कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर रही है ।


वहीं प्रियंका गांधी के हिरासत में लिए जाने पर जिलाधिकारी अनुराग पटेल ने कहा कि प्रियंका को किसी कीमत पर सोनभद्र नहीं जाने देंगे, अगर वह यहां रुकती है तो सुरक्षा का पूरा इंतजाम करेंगे । प्रियंका के साथ 10 लोगों को हिरासत में लिया गया है।

 

BY- SURESH SINGH

Akhilesh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned