scriptप्रियंका गांधी ने किसानों से कहा, जो लोग झूठे प्रचार से विकास दिखाना चाहते हैं उन्हे सबक सिखा दो | priyanka gandhi big statement with farmers in sonbhadra | Patrika News

प्रियंका गांधी ने किसानों से कहा, जो लोग झूठे प्रचार से विकास दिखाना चाहते हैं उन्हे सबक सिखा दो

locationमिर्जापुरPublished: Mar 19, 2019 10:59:52 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

प्रियंका ने कहा कि आपका वोट ही आपका हथियरा है इसलिए इसकी ताकत को कम न होने दें

up news

प्रियंका गांधी ने किसानों से कहा, जो लोग झूठे प्रचार से विकास दिखाना चाहते हैं उन्हे सबक सिखा दो

मिर्जापुर. मां विन्धयवासिनी का दर्शन पूजन करने के बाद मंगलवार शाम को चुनार पहुंची प्रियंका गांधी का यहां भव्य स्वागत किया गया। निषाद राज पार्क जुटे कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और आम जनता ने उन्हे फूल मालाओं से लाद दिया। जनता को संबोधित करते हुए उन्होने भाजपा सरकार पर हमला बोलने के साथ ही लोगों को उनके अधिकार के लिए आगे आने की अपील किया। प्रियंका ने कहा कि आपका वोट ही आपका हथियरा है इसलिए इसकी ताकत को कम न होने दें।
जी हां निषाद राज पार्क में प्रियंका ने किसानों को संबोधित करते हुए कहा कि आपका वोट आपका हथियार है। आप नेताओं से सड़क , नहर , पाठशाला मांगते हैं तो कोई गुनाह नहीं करते हैं । अगर कोई ना करें तो उसे वोट ना दें। प्रियंका ने तल्ख तेवर में कहा कि किसी के सामने गिड़गिड़ाने की जरूरत नहीं होना चाहिए । आवाज उठाना आपका अधिकार है , आप दुखी हैं जुलूस निकालना, प्रदर्शन करना आपका अधिकार है । इस देश की संस्थाएं आपके लिए बनाई गई थी और उन पर आपका पूरी तरह से अधिकार होना ही चाहिए।

प्रियंका ने कहा कि आप अगर इतनी देर से मेरा इंतजार कर रहें तो आपके दिल में आशा है। मैं जा रही हूं लोगों से मिल रही हूं इतना तो दिख रहा है कि लोग बदलाव चाह रहे हैं। आप अगर मजबूती से साथ देंगे तो आने वाले समय में देश की राजनीति बदलेगी। यहां का विकास होगा इस चुनाव में हम हर वो मुद्दे उठाएंगे जो आप के मुद्दे हैं ।
किसान करेंगे देश की हिफाजत

किसानों के बीच में पहुंची प्रियंका गांधी ने किसानों के सामने उनकी समस्याओं पर खुलकर बोला। उन्होने कहा कि आप के दम पर पूरा देश चल रहा है लेकिन आज आपकी सुनी नहीं जा रही है। उन्होने कहा कि आप किसान लोग इतने बड़े देशभक्त हो , अब आप जागरुक बनोगे अपने देश को इन लोगों से बचाओगे। सभी देश की हिफाजत करोगे , देश की जिम्मेदारी लोगे । प्रियंका गांधी ने किसानों से कहा, आप उन लोगों को सबक सिखाने का काम करो जो उल्टी बातें करते हैं, जो झूठे प्रचार से ही विकास को दिखाना चाहते हैं। कहा आपके हाथों में सबसे बड़ी ताकत है उस ताकत से देश को कमजोर होने से बचाएं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो