प्रियंका गांधी का रोड शो, गाड़ी में बिठाकर बच्चों से पूछा हाल, बेटियों से भी की मुलाकात

प्रियंका गांधी का रोड शो, गाड़ी में बिठाकर बच्चों से पूछा हाल, बेटियों से भी की मुलाकात

Ashish Kumar Shukla | Publish: May, 17 2019 08:13:21 PM (IST) | Updated: May, 17 2019 08:15:17 PM (IST) Mirzapur, Mirzapur, Uttar Pradesh, India

इस बीच उनसे मिलने वालों ने प्रियंका की जमकर सराहना की

मिर्ज़ापुर. शुक्रवार को लोकसभा चुनाव प्रचार के आखिरी दिन कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने पार्टी के प्रत्याशी ललितेश त्रिपाठी के पक्ष में एक रोड शो किया। इस रोड शो में उन्होने हर किसी के मन को छूने का का किय़ा। कभी किसी बच्चे को अपने वाहन में बिठाकर घर का हाल जाना पढ़ाई लिखाई पूछी, तो कहीं-कहीं वाहन को रोककर बेटियों का बुके स्वीकार किया तथा उन्हे गले भी लगाया। इस बीच उनसे मिलने वालों ने प्रियंका की जमकर सराहना की।

वहीं रोड शो के बाद लोगों को संबोधित करते हुए प्रियंका ने कहा कि मोदी सरकार गरीबों की नहीं उद्योगपतियों की सरकार है। जो अमीरों का तो अरबों रूपये माफ कर देती है जबकि किसानों को फांसी लगाने पर मजबूर कर रही है। उन्होने प्रधानमंत्री किसान सम्मान योजना को एक बड़ा धोखा बताया। उन्होने जनता से वादा किया कि अगर हमारी पार्टी की सरकार आई तो सरकारी अस्पतालों में बेहतर स्वास्थ्य की सुविधाएं मुफ्त में मिलेंगी। 12वीं तक सरकारी पाठशाला में शिक्षा मुफ्त मिलेगी। सभी शहरों में छोटे-छोटे फूड पार्क बनाए जाएंगे। किसानों के लिए, युवाओं बेरोजगारों के लिए कांग्रेस की पार्टी बड़ा काम करेगी।
प्रियंका गांधी ने कहा देश के प्रधानमंत्री ने पूरे चुनाव में देश को मुद्दो से भटकाने का काम किया है। करोड़ों लोगों के वाजिब सवाल का भी पीएम ने कोई जवाब नहीं दिया। हर तरह से चुनाव को मुद्दाविहीन बनाया गया। लेकिन कांग्रेस पार्टी ने पीएम को हर तरफ से घेरने का काम किया। जनता के हर सवाल को भाजपा की सरकार के सामने रखने का काम किया। वो झूठ के आधार पर राजनीति करते हैं। लेकिन हमारी सरकार सच्चाई से लोगों के बीच काम करेगी।

पीएम नेता नहीं अभिनेता हैं

प्रियंका गांधी ने पीएम पर तंस कसते हुए कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी नेता नहीं अभिनेता हैं। रोड शो के बाद जिले में एक नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए उन्होने कहा कि आपने दुनिया के सबसे बड़े अभिनेता को प्रधानमंत्री बना दिया। अगर अभिनेता को ही पीएम बनाना है तो इससे अच्छा होता अमिताभ बच्चन ही देश के प्रधानमंत्री बन गये होते।

 

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned