CM योगी आदित्यनाथ के बनारस आने के ठीक पहले मिर्जापुर में प्रॉपर्टी डीलर की बेरहमी से हत्या

बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर की हत्या कर लाश पुलिया पर फेंकी।

मिर्जापुर. उधर वाराणसी में सीएम योगी के आने पर तैयारियां चल रही थी उसी दौरान पड़ोसी जिले मिर्जापुर में बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर की गोली मार कर हत्या कर दी गयी। इतना ही नहीं हत्यारों ने शव को पुलिया पर रखा और भाग निकले। मिर्जापुर थाना अंतर्गत अदलहाट के हमीदपुर नहर पुलिया पर जब युवक की लाश मिली तो वहां सनसनी फैल गयी। पुलिया के चारों ओर खून फैला हुआ था। मोटरसाइकिल भी पास ही गिरी हुई थी। ग्रामीणों ने  घटना की सूचना पुलिस को दिया मौके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।



देखें वीडियो



बताया गया है कि मृतक का नाम विष्णु सिंह है और वह पास के गांव मदनपुरा का रहने वाला है। वाराणसी के रामनगर में रहकर प्रॉपर्टी डीलिंग का कार्य करता था। मृतक के पिता दशरथ सिंह के मुताबिक बीती रात विष्णु अपने दो साथियों के साथ घर से बाहर निकला। देर रात होने के बाद जब उन लोगों ने फोन किया तो बताया कि होटल में खाना खा रहे है मगर वह रात में घर नहीं पहुंचे। सुबह उसकी लाश घर से चार किलोमीटर पहले मिली।




वहीं पुलिस अधीक्षक आशीष तिवारी ने बताया कि हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस हत्यारों की तलाश कर रही है। फिलहाल पुलिस ने मृतक विष्णु के भाई की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर परिजनों द्वारा बताए गए गए उन दो दोस्तों की तलाश कर रही है। जिसके साथ रात में विष्णु सिंह घर के बाहर गए थे। पुलिस को आशंका है। इन दोनों से पूछताछ में रात में हुए पूरे घटना क्रम और हत्या की कड़ियों को जोड़ने में मदत मिलेगी। पुलिस को आशंका है की हत्या प्रॉपर्टी विवाद में हो सकती है पुलिस द्वारा  घटना के खुलासे के लिए कई टीमो को लगा कर मामले की तफ्तीश की जा रही है।
Show More
रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned