scriptराजस्थान के राज्यपाल ने की सीएम योगी अदित्यनाथ की तारीफ, विंध्य कॉरिडोर निर्माण को बताया शानदार | Rajasthan governor kalraj mishra praise CM Yogi for Vindhya Corridor | Patrika News
मिर्जापुर

राजस्थान के राज्यपाल ने की सीएम योगी अदित्यनाथ की तारीफ, विंध्य कॉरिडोर निर्माण को बताया शानदार

राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र ने परिवार के साथ किया माँ विंध्यवासिनी देवी के मंदिर में दर्शन, विंध्य कॉरिडोर निर्माण के लिए सीएम योगी अदित्यनाथ की जमकर की तारीफ।

मिर्जापुरJun 12, 2021 / 10:53 am

रफतउद्दीन फरीद

Kalraj mishra

कलराज मिश्र

मिर्ज़ापुर. विंध्याचल पहुचे राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्रा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जमकर तारीफ किया। सपरिवार विंध्याचल पहुंचे राज्यपाल कलराज मिश्रा ने माँ विंध्यवानसी मंदिर में दर्शन-पूजन कर माँ का आशीर्वाद लिया। उन्होंने विंध्याचल में बन रहे विंध्य कॉरिडोर के निर्माण को लेकर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तरफ किया। उन्होंने कहा कि इसके बन जाने से यहां आने वाले यात्रियों को सहूलियत होगी और जिसके लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बधाई देता हूं।

 

उन्होंने कहा कि कोरोना के कारण नही आ पाया था। माँ की इच्छा हुई तो आया हूं।कलराज मिश्रा को विंध्याचल में दर्शन-पूजन बीजेपी विधायक रत्नाकर मिश्रा ने करवाया। इस दौरान सुरक्षा व्यस्था के सख्त इंतिजाम किये गए थे।

 

बताते चलें कि योगी अदित्यनाथ सरकार विंध्याचल स्थित मां विंध्यवासिनी मंदिर और उसके आस पास के क्षेत्र को वाराणसी में काशी विश्वनाथ मंदिर के आसपास विश्वनाथ मंदिर कॉरिडोर की तर्ज़ पर विंध्य कॉरिडोर के रूप में विकसित कर रही है। इसका काम तेज़ी से जारी है। योगी अदित्यनाथ सरकार प्रदेश में धार्मिक पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए इस तरह की कई योजनाओं पर काम कर रही है। विंध्याचल में जल्द ही रोपवे सुविधा भी शुरू की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो