योगी राज में महिला सुरक्षा के दावे फेल, मनचलों से किसी तरह बचकर पीड़िता निर्वस्त्र पहुंची थाने

पुलिस ने आरोपियों को धर दबोचा, सिटी कोतवाली का मामला

मिर्जापुर. सूबे में महिला सुरक्षा का दावा करने वाली सरकार के सारे दावे फेल होते नजर आ रहे हैं। हालात यह है कि अपराधियों को प्रशासन का डर नजर नहीं आ रहा है। जिले में नाबालिग से छेड़खानी और रेप के प्रयास का मामला सामने आया है। मनचलों के डर से पीड़िता नंगी थाने पहुंच गई, जिसके बाद पीड़िता की इज्जत बच गई। बाद में पुलिसकर्मियों ने कार्रवाई करते हुए आरोपियों को धर दबोचा।

यह भी पढ़ें:

शादी के दो साल बाद भी नहीं हुआ गौना, तो रात में तालाब के किनारे मिल रहे थे पति- पत्नी, फिर हुआ कुछ ऐसा कि...


पीड़िता का आरोप है कि उसकी सगी बुआ आरोपी युवकों की मदद की है, जिसके कारण आरोपी घर में घुस गये। पुलिस ने आरोपियों के साथ बुआ को भी गिरफ्तार किया है। रिश्तों को कलंकित करने की घटना मिर्ज़ापुर के सिटी कोतवाली की है।
arrest
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

पीड़ित लड़की के अनुसार लड़की अपने बुआ के पास उसके घर पर थी। उसी दौरान मुहल्ले में रहने वाला युवक उमेश घर पर पहुचा और उसके साथ छेड़खानी करने लगा। जब उसने वहां मौजूद अपनी बुआ से शिकायत की तो वह उनने उसकी एक नही सुनी और उमेश ने बुआ के सामने ही उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। वह वहां से किसी तरह से भाग कर निर्वस्त्र सिटी कोतवाली थाने पर पहुंची और पुलिस को अपनी आपबीती सुनाई।

arrest 2
आरोपी बुआ

पीड़ित लड़की की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक उमेश और बुआ शिला देवी पर दर्ज कर उन्हें रमई पट्टी से गिरफ्तार कर लिया। सिटी कोतवाली में घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि लड़की के शिकायत पर आरोपी युवक उमेश और लड़की की बुआ को गिरफ्तार किया गया है, दोनों को जेल भेजा जा रहा है।
Show More
अखिलेश त्रिपाठी
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned