scriptअकेला देख घर में घुसा युवक, दोस्त को दरवाजे पर रखवाली के लिए लगाया और नाबालिग के साथ किया रेप | rape with minor in mirzapur by two friends | Patrika News

अकेला देख घर में घुसा युवक, दोस्त को दरवाजे पर रखवाली के लिए लगाया और नाबालिग के साथ किया रेप

locationमिर्जापुरPublished: May 18, 2018 02:50:36 pm

अकेला देख घर में घुसा युवक, दोस्त को दरवाजे पर रखवाली के लिए लगाया और

rape with minor in mirzapur by two friends

अकेला देख घर में घुसा युवक, दोस्त को दरवाजे पर रखवाली के लिए लगाया और नाबालिग के साथ किया रेप

मिर्ज़ापुर. अहरौरा थाना क्षेत्र में नाबालिक लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

दरअसल, 17 मई को भोर में पड़ोसी युवक ने घर में घुसकर अकेली 15 वर्षीय नाबालिक लड़की के साथ दुष्कर्म किया। घटना के वक्त पीड़ित लड़की के माता-पिता घर से बाहर थे। तभी आरोपी युवक संदीप अपने साथी के साथ भोर में लड़की के घर में घुस गया। उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना के वक्त संदीप का दूसरा साथी इस दौरान घर के बाहर रखवाली कर रहा था। पीड़ित लड़की ने घर लौटने पर अपने परिजनों से जब अपने साथ हुए घटना के बारे में बताया तो परिजन भी स्तब्ध रह गए।
पीड़ित लड़की को लेकर परिजन अहरौरा थाने पहुंचे जहां पर उन्होंने पुलिस को घटना के संबंध में लिखित तहरीर दिया। घटना कि जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक आशीष तिवारी ने भी पीड़ित के घर पहुंच कर उसका हालचाल लिया। वहीं पुलिस ने आरोपी युवक संदीप और उसके साथी टिंकू को गिरफ्तार कर लिया है। लड़की को मेडिकल के लिए जिला महिला अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस अधीक्षक आशीष तिवारी का कहना है कि, आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो