आंगनबाड़ी में पढ़ने गयी तीन साल की मासूम के साथ दुष्कर्म

दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार आरोपी भी नाबालिक बताया जा रहा है

By: sarveshwari Mishra

Published: 02 Mar 2019, 10:43 AM IST

मिर्ज़ापुर. जमालपुर थाना क्षेत्र में शुक्रवार की दोपहर आंगनबाड़ी केंद्र में पढ़ने गयी अबोध तीन साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज करते हुए। आरोपी को पुलिस ने मौके से गिरफ्तार कर लिया है। दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार आरोपी भी नाबालिक बताया जा रहा है। वह कक्षा आठ का छात्र है।

 

जानकारी के अनुसार इलाके में स्थित एक आंगनबाड़ी केंद्र पर तीन वर्षीय अबोध छात्रा आंगनबाड़ी केंद्र में पढ़ती है। आरोप है कि दोपहर में हैण्डपम्प पर पानी पीने गई तो कक्षा आठ का छात्र बालिका को बहला फुसला कर पास के एक मिनी सचिवालय मे ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया। बताया जाता की छात्रा साथ हुए इस कृत्य पर की सूचना गामीणों को मिलते ही आक्रोशित ग्रामीणो ने आरोपी युवक कि जमकर पिटाई करते हुए उसे स्थानीय पुलिस को सौप दिया।

 

जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना देते हुए पीड़ित छात्रा को स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ केन्द्र ले आया गया जहां चिकित्सको ने प्रथम उपचार के बाद उसकी गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल मिर्ज़ापुर को रेफर कर दिया गया।पीड़ित के पिता ने आरोपी के खिलाफ थाने मे तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की जिसपर पुलिस ने दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया।

 

BY-Suresh Singh

sarveshwari Mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned