scriptयूपी की कानून व्यवस्था पर रीता बहुगुणा जोशी का बयान, अपराधियों के खिलाफ हो रही सख्त कार्रवाई | Rita bahuguna Joshi big statement on Up law and Order | Patrika News

यूपी की कानून व्यवस्था पर रीता बहुगुणा जोशी का बयान, अपराधियों के खिलाफ हो रही सख्त कार्रवाई

locationमिर्जापुरPublished: Jun 14, 2019 09:55:30 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

इलाहाबाद से सांसद के रूप में जीत के बाद पहली बार मन्नत पूरी करने मिर्जापुर के विंध्याचल पहुचीं थी रीता बहुगुणा जोशी

Rita bahuguna Joshi

रीता बहुगुणा जोशी

मिर्जापुर. इलाहाबाद से नव निर्वाचित सांसद रीता बहुगुणा जोशी लोकसभा चुनाव में जीत के बाद विंध्याचल पहुंचीं और मां विंध्यवासिनी का दर्शन पूजन किया। इस दौरान उन्होंने प्रदेश में बढ़े आपराधिक घटनाओं पर कहा यूपी में कानून व्यवस्था का राज होगा, सरकार इसको लेकर काफी गंभीर है।
इलाहाबाद से सांसद के रूप में जीत के बाद पहली बार मन्नत पूरी करने मिर्जापुर के विंध्याचल पहुची बीजेपी नेता रीता बहुगुणा जोशी ने दर्शन पूजन के बाद कहा कि योगी सरकार प्रदेश की कानून व्यवस्था पर बहुत सख्त है, इसको लेकर उन्होंने अधिकारियों के साथ बैठक भी अभी हाल ही में किया है। अपने पदों पर रहना है तो कानून व्यवस्था बेहतर से बेहतर बनाना है।
उन्होंने कहा कि राज्य में योगी और केंद्र में मोदी सुरक्षा हमारा लक्ष्य है और शीघ्र ही हम लोग उत्तर प्रदेश में एक शांतिपूर्ण माहौल कानून का माहौल बनाने में सफल होंगे। लेकिन मैं यह भी कहूंगी कि बेटियों पर महिलाओं पर जो हो रहे हैं ज्यादातर घर के अंदर और ऐसे जगहों से हो रहे हैं जहां से आप सोच भी नहीं सकते। यह जो सामाजिक परिस्थितियां हैं इन्हें को बदलने में हम लोगों को बहुत परिश्रम करना होगा। हर मानव को हर व्यक्ति को समझना होगा कि बेटी का अधिकार और सम्मान होता है इसे अलावा कानूनी प्रक्रिया तेज कर कम से कम 6 महीनों में अपराधियों को सजा दिलवाये तो इस प्रकार का अपराध कम होगा।
रीता बहुगुणा जोशी ने कहा कि हमारी सरकार का प्रयास है कि कानून-व्यवस्था गतिमान हो और न्याय व्यवस्था के तहत सख्त से सख्त सजा मिले। वहीं कश्मीर में हाल ही में आतंकवादी हमले में पांच सीआरपीएफ जवानों के शहीद होने पर उन्होंने कहा कि कश्मीर में आतंकवादी दौड़ा दौड़ा के समाप्त किया जा रहा है, पुलवामा हमले के बाद सवा सौ के करीब आतंकवादियों को मारा जा चुका है।
BY- SURESH SINGH

यहां देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो