मिर्ज़ापुर में तेज़ रफ़्तार कर का कहर, गुमटी में मारी टक्कर, दो की मौत, सात घायल

कार सवार चार लोगों को पुलिस हिरासत में लेकर उनका इलाज करवा रही है।

मिर्ज़ापुर. यूपी के मिर्ज़ापुर में मड़िहान थानान्तर्गत राजगढ़ के इंद्रानगर में तेज रफ्तार से आ रही कार अनियंत्रित हो कर गुमटी से सामान ले रहे लोगों को कुचल दिया। इस हादसे में दो की मौत सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक ग्राम इन्द्रानगर के पास अशोक व राजेश कि परचुन की दुकान है। शनिवार को इन्द्रवती पत्नी फेकू कोल निवासी इन्द्रानगर थाना मड़िहान अपने नाती दीपक उम्र 3 वर्ष,नतिनी अंजली 5 वर्ष के साथ दुकान पर सामान लेने आयी थी। इसी दौरान चुनार-राजगढ़ मार्ग पर राजगढ़ की तरफ आ रही तेज़ रफ़्तार कर अनियंत्रित होकर उनको टक्कर मारते हुए खेत में पलट गयी। घटना के बाद मौके पर अफरातफरी मच गयी।

 

हादसे में अशोक,राजेश, इन्द्रावती, दीपक,अंजली और कार में सवार चार लोग कुलदीप, सौरभ श्रीवास्तव पुत्र राजेश, मोनू सिंह पुत्र वकील व मंजीत पाण्डेय पुत्र वीरेन्द्र घायल हो गये। सभी अहरौरा के रहने वाले हैं। वहीं घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एम्बुलेंस की मदद से सीएचसी मड़िहान में भर्ती करवाया जहां पर इंद्रावती व अंजली को डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

 

डॉक्टर ने गंभीर रूप से घायलों को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं चारों कार सवार घायल युवकों को पुलिस हिरासत में लेकर ईलाज करवा रही है। मौत की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया।

By Suresh Singh

रफतउद्दीन फरीद Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned