scriptमिर्जापुर में भीषण रोड एक्सीडेंट, 4 लोगों की ऑन द स्पॉट हुई मौत, बाइक के उड़े परखच्चे | road accident in Mirzapur four people died after truck bike collision | Patrika News
मिर्जापुर

मिर्जापुर में भीषण रोड एक्सीडेंट, 4 लोगों की ऑन द स्पॉट हुई मौत, बाइक के उड़े परखच्चे

मिर्जापुर में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। ट्रक और बाइक के बीच भीषण टककर के बाद चार युवकों की मौत हो गई है। घटना के बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में लेकर आगे की जांच शुरू कर दी है।

मिर्जापुरMar 26, 2024 / 08:51 am

Vikash Singh

mirzapur.jpg

सड़क पर रॉन्ग साइड से आ रही थी मोटरसाइकिल

मिर्जापुर जिले में होली के त्योहार के मौके पर भीषण सड़क हादसे में चार युवकों की जान गई है। यह हादसा राष्ट्रीय राजमार्ग-7 पर देहात कोतवाली थाना क्षेत्र के समोगरा गांव के पास हुआ।

हादसे में एक ट्रक और मोटरसाइकिल के बीच टक्कर हो गई, जिसके बाद चारों युवकों की जान चली गई। पुलिस ने हादसे के बाद ट्रक को कब्जे में लिया है और जांच शुरू की है।
सड़क पर रॉन्ग साइड से आ रही थी मोटरसाइकिल
हादसे में मृतकों के नाम राकेश सिंह, विकास प्रजापति, राजेश प्रजापति, और सोनू प्रजापति हैं। पुलिस का कहना है कि सड़क पर मोटरसाइकिल रॉन्ग साइड से आ रही थी, जिसकी वजह से यह दुर्घटना हुई।
यह भी पढ़ें

बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी की तबीयत बिगड़ी, कड़ी सुरक्षा के साथ अस्पताल में भर्ती


हादसे की सूचना मिलते ही गांव में मातम पसर गया है। पुलिस ने परिजनों को सूचित किया है और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Home / Mirzapur / मिर्जापुर में भीषण रोड एक्सीडेंट, 4 लोगों की ऑन द स्पॉट हुई मौत, बाइक के उड़े परखच्चे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो