दिल्ली में युवक की मौत से आक्रोशित ग्रामीणों ने शव रख कर राष्ट्रीय राजमार्ग किया जाम

लालगंज थाना क्षेत्र का मामला...

By: ज्योति मिनी

Published: 30 Jun 2018, 04:34 PM IST

Mirzapur, Uttar Pradesh, India

मिर्ज़ापुर. लालगंज स्थानीय थाना के लहंगपुर पुलिस चौकी अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग-7 पर स्थित राजापुर गांव के पास स्थानीय ग्रामीणों ने हत्यारोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर युवक का शव रख कर जाम लगाया। मौके पर पुलिस और एसडीएम के पहुंचने पर काफी समझाने के बाद परिजन माने और डेढ़ घंटा बाद जाम हटाया गया। लालगंज थाना के लहंगपुर पुलिस चौकी अंतर्गत राजापुर गांव निवासी भरत 22 वर्ष पुत्र झारखंडी बिन्द दिल्ली मे रह कर नौकरी करता था। बताया जाता है कि, 24 जून की रात भरत से उसके साथी भोला निवासी मगरदा थाना विन्ध्याचल के साथ शराब पीते समय किसी बात को लेकर विवाद हो गया था।

आरोप है कि, भोला ने भरत के सर पर प्रहार कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया था। जिसका दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में इलाज के दौरान 27 जून को मौत हो गई। भरत के शव को लेकर परिजन शनिवार की सुबह राजापुर आवास पर पहुंचे। आक्रोशित ग्रामीण शव को लेकर राष्ट्रीय राजमार्ग-7 पर पहुंचे वहां रख कर जाम लगा दिया।

ग्रामीणों की मांग थी कि, आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई उसको तत्काल गिरफ्तारी किया जाय। एसडीएम सुनील कुमार मिश्रा व थाने से क्राईम इंसेपक्टर राजीव सिंह के साथ लहंगपुर चौकी प्रभारी मनोज राय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच कर जाम हटवाने के लिए ग्रामीणों को मनाते रहे, लेकिन महिलाएं अपनी मांग पर अड़ी रही। काफी जदोजहद्द पर डेढ़ घंटे बाद जाम हटाया गया। जाम के कारण दो किलोमीटर तक वाहनों की लाईन लग गया था।

input सुरेश सिंह

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned