बाहुबली विजय मिश्रा की वजह से घंटों लगा जाम, बंद हुआ आवागमन- जाने क्या है कहानी    

  बाहुबली विजय मिश्रा की वजह से घंटों लगा जाम, बंद हुआ आवागमन- जाने क्या है कहानी    
Vijay Mishra,

इस दौरान पुल बंद करने से लगा घंटो जाम, यात्री हुए परेशान 

मिर्ज़ापुर. कटरा थाना अंतर्गत शास्त्री पुल पर बाहुबली विजय मिश्रा की वजह से घंटों जाम लग गया। जी आप कुछ सोचे उसके पहले हम बता दें कि , ऐसा नहीं है कि विजय मिश्रा उस रोड से जा रहे थे, या उऩका काफिला जा रहा था। 
दरअसल, हुआं यूं कि बाहुबली विधायक विजय मिश्रा का डंफर गाड़ी गंगा नदी में गिर गया। 

  

Read More...



इसके लिए पुल पर सुबह से ही बड़े बड़े क्रेनों के माध्यम से डंफर गाड़ी को गंगा नदी में से निकला। इस दौरान पुल पर आवागमन बंद हो गया। जिससे होने से घंटो जाम लगा रहा, यात्रियों को भारी परेशानी का समाना करना पड़ा, पुलिस ने  पुल पर चार क्रेनों को लगा कर गंगा नदी में गिरे डंफर को  निकालने के दौरान मौके पर देखने  वालों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी।




road jam


जिससे पुलिस को डंफर रेस्क्यू करने में परेशानी का समाना करना पड़ा, काफी मशक्कत के घंटो बाद डंफर को दो टुकड़ों में कर के नदी से निकाला गया। पहले क्रेन की सहायता से  डंफर गाड़ी की चेचिस और इंजन को निकाला गया। इसके बाद उसके लोहे की बनी बॉडी को निकाला गया। 



इस दौरान पुलिस ने पुल को दोनों तरफ से बंद कर दिया था। कल ही डंफर  निकलने की तैयारी कर ली थी ,बता दें कि 16 अप्रैल को भदोही से गिट्टी खाली कर डंफर लहनपुर दुबारा गिट्टी लोड करने जा रही  थी ,अचानक पुल पर रफ़्तार तेज होने के कारण डंफरअनियंत्रित हो कर पुल  की रेलिंग तोड़ गंगा नदी में गिर पड़ा था। 

देखें वीडियो


पुलिस ने देर रात गोताखोर की सहायता से  डंफर  के अंदर से बारबंकी निवासी चालक संतोष पण्डे का शव निकाल लिया था, दूसरे दिन  क्रेन की सहायता से डंफर को निकालने का प्रयास किया मगर डंफर का वजन अधिक होने से क्रेन का तार टूट गया जिससे उस दिन डंफर को नहीं निकला जा सका था। जिसे आज निकाला गया। इस दौरान पुल पर आवागमन बंद करने से घंटों जाम भी लगा जिससे आम लोगो को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा।



वहीं पुल पर ट्रको की लंबी कतारे देखी गयी, गंगा पर बना शास्त्री पुल भदोही को जिले से जोड़ता है मध्यप्रदेश जाने वाली ट्रक पुल के रास्ते नेशनल हाइवे ७ की सड़क से  मध्यप्रदेश जाते है मगर रास्ता बंद होने से हर जगह जाम की स्थिति बनी रही दोपहर बाद ही समान्य आवागमन चालू कराया जा सका। 


खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned