सलमान खान के जमानत पर यूपी के इस जिलेे में खुशी की लहर, खिलाई मिठाई फोड़े पटाखे

Jyoti Mini

Updated: 07 Apr 2018, 07:09:25 PM (IST)

Mirzapur, Uttar Pradesh, India

मिर्ज़ापुर. काला हिरण शिकार के मामले में दोषी सिद्ध होने के बाद राजस्थान के जोधपुर सेंट्रल जेल में बंद फिल्म अभिनेता सलमान खान को जमानत मिलने ही उनके समर्थकों में लोगों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी। कोर्ट द्वारा जैसे ही जमानत देने कि जानकारी सलमान खान के प्रशंसकों को मिली वह शहर के कटरा इलाके में सड़कों पर उतर कर जश्न मनाने लगे।

दर्जनों की संख्या में प्रशंसक रिहाई के जश्न पर जमकर बजाए पटाखे फोड़े और एक -दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई दी। प्रशंसकों ने सलमान के पोस्टर को मिठाई खिलाकर कर उनके रिहाई का जश्न मनाया। इस जश्न को मनाने में सिर्फ बड़े ही नहीं बल्कि इस सुपर स्टार के नन्हें समर्थक भी खुश थे। इस दौरान जश्न में अपने सुपरस्टार कि रिहाई से छोटे-छोटे बच्चे ज्यादा उत्साहित दिखे। सलमान खान के प्रसंशक आशिफ का कहना था कि, हम लोगों को न्याय मिलने का पूरा भरोसा था। कोर्ट ने उन्हें जमानत दे कर उनके साथ न्याय किया है।

input सुरेश सिंह

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned