scriptशादी के कार्ड में छपवाया समाजवादी पार्टी का चुनाव चिन्ह, लिखा- आशीर्वाद के रूप में चुनाव में साइकिल निशान बटन दबायें | Samajwadi leader Party leader Marriage card with Party Symbol in UP | Patrika News

शादी के कार्ड में छपवाया समाजवादी पार्टी का चुनाव चिन्ह, लिखा- आशीर्वाद के रूप में चुनाव में साइकिल निशान बटन दबायें

locationमिर्जापुरPublished: Apr 21, 2019 07:44:38 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

रमेश ने कार्ड के ऊपर समाजवादी पार्टी का चुनाव चिन्ह साइकिल और एक स्लोगन ” अखिलेश माया साइकिल हाथी निशान मांग रहा हिंदुस्तान” छपवा दिया है।

Marriage card

शादी कार्ड

मिर्जापुर. जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव की तारीखें नजदीक आ रही है और नेताओं के साथ-साथ समर्थक भी तरह-तरह के तरीके अपना कर वोटरों रिझाने व उनसे पार्टी को समर्थन व वोट देने की अपील कर रहे है। मिर्ज़ापुर में तो एक सपा नेता ने अपने भाई की शादी के कार्ड में ही समाजवादी पार्टी का चुनाव चिन्ह साइकिल छपवा कर लोगो से वोट देने की अपील कर रहे है।

शहर के कजरहवा मोहल्ले में रहने वाले रमेश यादव जो कि समाजवादी पार्टी के युवा जनसभा के प्रदेश सचिव भी हैं के भाई सुभाष की शादी 25 अप्रैल को होनी है। चुनावी माहौल में हो रही भाई की शादी के लिए कार्ड छपे तो कार्ड भी चुनावी रंग में रंगा हुआ नजर आया। रमेश ने कार्ड के ऊपर समाजवादी पार्टी का चुनाव चिन्ह साइकिल और एक स्लोगन ” अखिलेश माया साइकिल हाथी निशान मांग रहा हिंदुस्तान” छपवा दिया है। अब रमेश जब अपने रिश्तेदारों पर परिचित लोगों को कार्ड देने उनके घर पहुंचते हैं तो शादी में आने के साथ-साथ चुनाव चिन्ह साइकिल पर वोट देने की की बात बताना नहीं भूलते।

उन्होंने लोगों से अपील की है कि जो लोग भी हमारे यहां शादी में आए शगुन ना दे कर के चुनाव के दिन में साइकिल के बटन दबाने का वादा करके जाएं। फिलहाल शादी का यह कार्ड सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। कहा जा रहा कि सर्मथक भी पार्टी को चुनाव जिताने के लिए कोई भी प्रयत्न करने से नहीं चूक रहे है।अब शादी के कार्ड के सहारे ही चुनावी वैतरणी पार करवाने की कोशिश है। फिलहाल देखना होगा कि आगामी 23 मई तक को आने वाले चुनाव परिणाम में प्रचार का यह तरीका कितना वोट दिलवा पाता है।
BY- SURESH SINGH

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो