योगी का विरोध करने वाले सपा नेताओं ने थाने में किया जमकर हंगामा, सभी भेजे गए जेल

.

मिर्ज़ापुर. गंगा यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को गाय भेंट करने जा रहे गिरफ्तार सपा नेताओं ने थाने में जमकर हंगामा और नारेबाजी की। पुलिस किसी तरह से गिरफ्तार सपाइयों को थाने से मेडिकल के लिये जिला अस्पताल और कोर्ट में पेश करने के लिये ले गयी। वहां से सभी को जेल भेज दिया गया।

 

29 जनवरी बुधवार को बलिया से चलकर गंगा यात्रा मिर्जापुर पहुंची तो वहां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी इसमें शामिल हुए। समाजवादी पार्टी मुख्यमंत्री का विरोध करने की योजना बना चुकी थी। इसकी भनक पुलिस को भी लग गयी। सपा कार्यकर्ता विरोध स्वरूप मुख्यमंत्री को गाय भेंट करने के लिये जा रहे थे, लेकिन उसके पहले ही उन्हें पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

सभी को शहर कोतवाली ले जाया गया, जहां गिरफ्तार किये गए छह सपा कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा और नारेबाजी की। हंगामे को देखते हुए बड़ी तादाद में पुलिस बल लगाया गया। इसके बाद किसी तरह से उन्हें पहले मेडिकल करवाने और वहां से कोर्ट में पेश करने ले गयी। वहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

अपर पुलिस अधीक्षक अजय कुमार सिंह का कहना था की कुछ लड़कों ने विरोध प्रदर्शन किया था। सूचना मिलने पर चौकी इंचार्ज पहुंचे तो कुछ लोग विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। उन्हें गिरु्तार कर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

By Suresh Singh

Show More
रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned