scriptविंग कमांडर अभिनंदन के नाम पर NSUI के पूर्व कांग्रेस नेता ने अपने बेटे का रखा नाम, कही यह बात | Satish Mishra his son named abhinandan on IAF pilot abhinandan | Patrika News

विंग कमांडर अभिनंदन के नाम पर NSUI के पूर्व कांग्रेस नेता ने अपने बेटे का रखा नाम, कही यह बात

locationमिर्जापुरPublished: Mar 07, 2019 03:32:27 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

विंग कमांडर के नाम रखा गया नवजात शिशु का नाम

NSUI Congress Leader

NSUI Congress Leader

मिर्जापुर. पाकिस्तान से रिहा होकर आए भारतीय पायलट विंग कमांडर अभिनदंन से प्रेरित होकर कई तरह की कलाकृतियां बनाई जा रही हैं तो वहीं उनकी मूंछें एक फैशन ट्रेंड बन गई हैं और कई विज्ञापनों में उनका ज़िक्र किया जा रहा है। विंग कमांडर अभिनंदन की बहादुरी का इफेक्ट अब मिर्ज़ापुर में भी देखने को मिल रहा है। जिले NSUI के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतीश मिश्रा ने विंग कमांडर अभिनंदन के नाम पर अपने नवजात बच्चे का नाम रखा है। कांग्रेस नेता का कहना है कि जिस तरह से जांबाज सिपाही ने पाकिस्तान को धूल चटाया है मैं भी अपने पुत्र से भविष्य में यही चाहता हूं कि यह ऐसा करे जिससे हमारे परिवार का नाम रोशन हो।

जिस दिन अभिनदंन अपने देश भारत वापस आ गए थे उसी दिन इस बच्चे का नामकरण होना था अभिनदंन के आने पर देशभर में खुशी का लहर दौड़ पड़ी थी उसी के उत्साह में घर वालों ने बच्चे का नाम अभिनदंन रख दिया। बच्चे के खुशी में आस-पास की महिलाएं परिवार के साथ मिलकर सोहर भी गाया।वहीं जब बच्चे के पिता से बात की गई तो उनका कहना था कि बेहद खुशी की बात है कि घर में पुत्र पैदा हुआ। दूसरे पाकिस्तान सर जमीन पर जिस तरीके से हमारे देश का एक नौजवान विंग कमांडर अभिनंदन वर्धन ने जिस तरह से पाकिस्तान के सर जमीन पर पाकिस्तान को धूल चटा कर स्वदेश लौटा है उससे हमारे घर परिवार और क्षेत्र के लोग बहुत उत्साहित हैं और उसी के बाद हमारा ये लड़का हुआ। लोगों ने उत्साह के प्रति बोला लड़के का नाम अभिनंदन रखा जाए। बताया कि जिस दिन अभिनंदन में घर वापसी किया उसी दिन इसका नामकरण होना था उसी दिन क्षेत्रवासियों को खुशी देखते हुए इसका नाम अभिनंदन रखा है मुझे आशा है जिस तरह से जांबाज सिपाही ने पाकिस्तान को धूल चटाया है मैं भी अपने पुत्र से यही आशा करता हूं कि आप सबके आशीर्वाद से भविष्य में यह ऐसा करे जिससे हमारे पिता जी का और हमारे परिवार का नाम रोशन हो।
BY-Suresh Singh

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो