scriptये हैं मिर्जापुर की नई एसपी, नियुक्त होते ही कहा जल्द होगा यातायात में सुधार | Shalin New SP Appointed in mirzapur | Patrika News

ये हैं मिर्जापुर की नई एसपी, नियुक्त होते ही कहा जल्द होगा यातायात में सुधार

locationमिर्जापुरPublished: Sep 02, 2018 01:24:17 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

2011 बैच कि आई पी एस अधिकारी है

Sp Shalini

Sp Shalini

मिर्ज़ापुर. नवागत पुलिस अधीक्षक शालिनी ने पद भार ग्रहण करने के बाद विंध्याचल मंदिर में मां विंध्यवासनी का दर्शन पूजन कर शनिवार को पुलिस लाइन में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान कहा कि पुलिस जनता कि सेवक है। कोई भी उनके सरकारी मोबाइल पर किसी समय फोन कर सकता है। कार्यलय में मिल सकता है। जनपद में महिलाओ कि सुरक्षा के लिए कोई भी कोर कसर नही छोड़ी जाएगी।
महिला पुलिस कर्मियों को ट्रेनिग दी जाएगी।यही पुलिस कर्मी महिला अपराध रोकने के लिए महिलाओ को जागरूक करेगे।उनका कहना था कि यह शहर काफी पुराना है यहां पर यातायात व्यवस्था को चुस्त दुरुस्त किया जाएगा। उन्होंने नहर में विभिन्न चौराहों पर लगे सीसी कैमरे को तत्काल दुरुस्त करने का निर्देश दिया।एसपी ने महिला थाना का निरीक्षण किया उन्होंने वहां पर जीडी देखा और थाने का निरीक्षण कर आवश्यक निर्देश दिए। नवागत पुलिस अधीक्षक शालिनी 2011 बैच कि आई पी एस अधिकारी है। इससे पहले वह बाँदा जिले में पुलिस अधीक्षक के पद पर तैनात रही है।हाल ही में उनका स्थानांतरण मिर्ज़ापुर में हुआ है।इनकी पहली पोस्टिंग वाराणसी में क्षेत्राधिकारी के तौर पर हुई थी। इसके बाद यह उन्नाव में अपर पुलिस अधीक्षक पद पर रही है।मेरठ में पुलिस अधीक्षक विजलेंस के पद पर रही है।
By- Survkv

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो