script

खौलती सब्जी में गिरने से बच्ची की मौत के मामले में कार्रवाई, रसोइयों के खिलाफ मुकदमा दर्ज, छह हिरासत में

locationमिर्जापुरPublished: Feb 04, 2020 09:20:07 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

खौलते सब्जी में खेलते समय गिरने से तीन साल की आंचल की हुई थी मौत

Mid day meal case

मिड डे मिल केस

मिर्जापुर. प्राथमिक स्कूल में मिड डे मील भोजन में बने सब्जी के खौलते बर्तन में गिरकर तीन साल की मासूम के मौत मामले में शिक्षा विभाग की तहरीर पर पुलिस ने स्कूल में काम करने वाली छह रसोइयों को हिरासत में ले लिया है। मंगलवार को स्कूल पहुंचकर डीएम और एसपी ने भी ग्रामीणों से घटना के संबंध में जानकारी हासिल किया।
लालगंज थाना क्षेत्र के रामपुर अतरी गांव में स्थित प्राथमिक स्कूल में सोमवार को लापरवाही से खौलते भगोने में खेलते समय गिरने से तीन साल की आंचल के मौत मामले में लालगंज पुलिस ने शिक्षा विभाग की तहरीर पर आईपीसी की धारा 304 A के तहत नामजद सभी छह रसोइयों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें हिरासत में ले लिया है।
वहीं मंगलवार को स्कूल पर बड़ी संख्या में जुटे ग्रामीणों ने कार्रवाई और मुआवजे की मांग किया, जिसकी सूचना पर मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल को लगाया गया। डीएम सुशील पटेल और एसपी धर्मवीर सिंह भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने घटना के संबंध में जानकारी हासिल किया। इस दौरान डीएम ने ग्रामीणों को कार्रवाई का आश्वासन दिया। डीएम सुशील पटेल का कहना है कि परिवार को जो भी मदद सम्भव होगा, वह की जाएगी। इस मामले में अभी तक इस स्कूल के हेडमास्टर को निलंबित कर दिया गया है, वही छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर हिरासत में लिया गया है।
BY- SURESH SINGH

ट्रेंडिंग वीडियो