script

लाखों की अवैध शराब के साथ पकड़े गये छह तस्कर, हरियाणा से बिहार भेजी जा रही थी शराब

locationमिर्जापुरPublished: Sep 30, 2019 05:04:44 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

चुनार थाना क्षेत्र के के चचेरी मोड़ के पास घेराबंदी कर पुलिस ने पकड़ा

Wine smugglers arrested

शराब तस्कर गिरफ्तार

मिर्जापुर. हरियाणा से शराब की तस्करी कर बिहार सप्लाई करने जा रहे छह तस्करों को पुलिस ने सोमवार को धर दबोचा। इनके पास से 22 लाख रूपये मूल्य की अवैध शराब बरामद की गई है।गिरफ्तार शराब तस्करों में दो हरियाणा, दो बिहार और दो चन्दौली के रहने वाले हैं।
पुलिस अधीक्षक डॉक्टर धर्मवीर सिंह ने बताया कि पुलिस ने 6 शराब तस्करों को गिरफ्तार कर इनके पास से 22 लाख रुपये मूल्य का 177 पेटी शराब बरामद किया है। पकड़े गये शराब की सप्लाई बिहार में की जानी थी और यह गिरोह लंबे समय से शराब की तस्करी कर रहा था। पुलिस अब इनके नेटवर्क की जांच कर रही है
पुलिस के मुताबिक चुनार थाना क्षेत्र के के चचेरी मोड़ के पास चुनार पुलिस स्वाट टीम ने घेराबंदी कर एक स्विफ्ट डिजायर कार और डीसीएम गाड़ी को रोक उसमें सवार 6 लोगों को हिरासत में लेकर कर जब गाड़ी की तलाशी ली तो उसमें से 177 पेटियों में 3176 शीशी अवैध शराब बरामद हुई। पकड़े गये तस्करों में वेद प्रकाश सैनी पुत्र प्रभु दयाल निवासी पटौदी जनपद गुड़गांव हरियाणा, मनीष कुमार राय निवासी सुल्तानपुर पटना बिहार, अशोक कुमार गौड़ निवासी रेवासा चंदौली, बृजेश कुमार सिंह निवासी बिगहा पटना बिहार, पारस नाथ गौड़ निवासी रेवसा चंदौली और रामवीर निवासी बेरी हरियाणा के रहने वाले हैं। इनके पास से स्विफ्ट डिजायर कार और डीसीएम गाड़ी भी बरामद किया है। पुलिस ने सभी गिरफ्तार आरोपियों को जेल भेज दिया है।
BY- SURESH SINGH

ट्रेंडिंग वीडियो