scriptपुलिस की पकड़ में आया ऐसा आरोपी जो करता था लड़कियों को ब्लैकमेल | Sonbhadra Police revealed 28 years girl suicide case | Patrika News

पुलिस की पकड़ में आया ऐसा आरोपी जो करता था लड़कियों को ब्लैकमेल

locationमिर्जापुरPublished: Jan 23, 2021 05:50:07 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

ब्लैकमेलिंग से परेशान युवती ने किया था सुसाइड, पुलिस ने किया खुलासा

sonbhdra.jpg

पुलिस के मुताबिक, आरोपी इतना शातिर है कि सोशल मीडिया के माध्यम से भोली-भाली लड़कियों को फंसा कर उनसे पैसे ऐंठने का काम करता है

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
सोनभद्र. दो महीने पहले एक युवती वीडियो कॉल पर बात करते हुए सुसाइड कर लिया था। पुलिस ने मामले में खुलासा करते हुए एक आरोपित को गिरफ्तार किया है जिसकी वजह से युवती ने अपनी जान दे दी। पुलिस के मुताबिक, आरोपी युवक ने सोशल मीडिया के जरिये पहले युवक से दोस्ती की औऱ फिर उसकी तस्वीरें और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल करने लगा। तंग आकर युवती ने अपनी जान दे दी।
पुलिस के मुताबिक, आरोपी इतना शातिर है कि सोशल मीडिया के माध्यम से भोली-भाली लड़कियों को फंसा कर उनसे पैसे ऐंठने का काम करता है। इतना ही नहीं उनकी गन्दी फोटो या वीडियो सोशल मीडिया पर अपने कुछ साथियों को भी बांट देता है। सोनभद्र पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र बहादुर सिंह ने इस घटना को मीडिया के सामने पूरे विस्तार से बताया और कहा कि इस घटना के पीछे जितने भी आरोपी के दोस्त या अपराधी शामिल हैं। उनको भी जरूरत के हिसाब से गिरफ्तार कर आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।
सोनभद्र जनपद के शक्तिनगर थाना क्षेत्र के बिना चौकी के अंतर्गत कोहरौलिया गांव में 22 नवम्बर को एक युवती (28) ने घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। मामले में पुलिस ने कॉल डिटेल के आधार पर पड़ताल की तो कई चौंकाने वाले खुलासे हुए। कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस ने हरदोई जिले की देहात कोतवाली निवासी विक्की सैनी को गिरफ्तार किया। पूछताछ में पता चला कि विक्की ही वह व्यक्ति है जिसने सोशल मीडिया के जरिये मृतका से जान-पहचान बढ़ाई थी और चालबाजी से लड़की के फोटो व वीडियो पा गया, जिसको वायरल करने की धमकी देकर वह युवती को ब्लैकमेल करने लगा। आरोपी ने लड़की से धीरे धीरे 7000 रुपये भी ऐंठ लिये और जब युवती तंग आकर पीछा छुड़ाने लगी तो वीडियो और फ़ोटो वायरल करने के नाम पर उसका मानसिक उत्पीड़न करने लगा। परेशान युवती ने आरोपित को वीडियो कॉल की और उससे बात करते हुए फांसी लगाकर जान दे दी।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7yv80a
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो