scriptमोदी सरकार में किये गये विकास के काम पर वोट मांग रहे समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी | sp candidate demand vote in the name of modi government in mirzapur | Patrika News

मोदी सरकार में किये गये विकास के काम पर वोट मांग रहे समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी

locationमिर्जापुरPublished: May 10, 2019 09:51:46 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

सोशल मीडिया पर सांसद रहने के दौरान किये गए कार्यो को मिर्ज़ापुर में प्रचारित प्रसारित कर रहे है।

sp

समाजवादी पार्टी

मिर्जापुर. जिस विकास के दावे पर पीएम नरेंद्र मोदी बीजेपी जनता से वोट मांग रही है, उसी भाजपा सरकार में कराये गये विकास के नाम पर सपा प्रत्याशी लोगों से वोट मांग रहे हैं। सुनने में भले ही यह अजीब लगता हो, मगर यह बात पूरी तरह सच है । मिर्जापुर लोकसभा सीट से सपा- बसपा गठबंधन प्रत्याशी रामचरित्र निषाद, जो मछलीशहर से बीजेपी के सांसद थे, वह इस बार टिकट नहीं मिलने के बाद सपा से चुनाव मैदान में उतरे हैं, वह मोदी सरकार में किये गये मछलीशहर के विकास के नाम पर मिर्जापुर में वोट मांग रहे हैं। उनके समर्थकों ने सोशल साइट्स पर इसको लेकर अभियान चला रखा है।
samajwadi party
 

रामचरित्र निषाद के समर्थक सोशल मीडिया पर भाजपा सांसद रहने के दौरान किये गए कार्यो को मिर्ज़ापुर में प्रचारित प्रसारित कर रहे है। सोशल मीडिया पर पोस्ट में मछलीशहर में सांसद रहते पांच सालों में 665 किलोमीटर सड़क बनवाने का दावा किया जा रहा है। वहीं क्षेत्र में 2683 हैण्डपम और 4500 सौ सोलर लाइन लगवाने का दावा किया जा रहा है। वहीं 52 हजार से अधिक महिलाओं को वृद्धा पेंशन दिलवाने का भी दावा है। हालांकि दावे कितने सही है यह कहा नहीं जा सकता है, मगर पहली बार देखने को मिला रहा है कि मछलीशहर में जिस पांच सालों के विकास के दावे पर पीएम मोदी और भाजपा मछलीशहर में वोट मांग रही है, उसी विकास के दावे पर रामचरित्र निषाद सपा के लिए वोट मांग रहे है। मिर्ज़ापुर में रामचरित्र निषाद का मुकाबला भाजपा अपना दल(एस) की कद्दावर नेता अनुप्रिया पटेल के साथ है।
BY- SURESH SINGH

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो