मिर्जापुर में सपा नेता को जान से मारने की धमकी

सपा नेता ने थाने में तहरीर देकर मामले में कार्रवाई की मांग की है

By: sarveshwari Mishra

Published: 03 Nov 2017, 10:41 AM IST

मिर्जापुर. यूपी में लॉ एंड ऑर्डर बेहतर करने दावा कर सत्ता हासिल करने वाली बीजेपी सरकार इस मोर्चे पर पूरी तरह फेल नजर आ रही है। सूबे में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं और आये दिन हत्या, अपहरण, और धमकी की खबरें सामने आती रहती है। आम आदमी की छोड़िये, यूपी में जनप्रतिनिधि भी सुरक्षित नहीं हैं। समाजवादी पार्टी के जिला सचिव और राष्ट्रीय पंचायती राज संगठन विंध्याचल मंडल के पूर्व अध्यक्ष रविप्रकाश तिवारी को जान से मारने की धमकी मिली है। सपा नेता ने थाने में तहरीर देकर मामले में कार्रवाई की मांग की है।

 

यह भी पढ़ें- बीजेपी विधायक शीतला प्रसाद के बेटे को परिवार सहित जान से मारने की धमकी

 

राष्ट्रीय पंचायती राज संगठन विंध्याचल मंडल के पूर्व अध्यक्ष रविप्रकाश तिवारी को पिछले कुछ दिनों से फोन कर अपशब्द कहते हुए जान से मारने की धमकी दी जा रही है। एक माह में लगातार तीन बार धमकी मिलने से परिवार के लोग काफी डरे हुए हैं। जिससे सपा नेता ने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

 

यह भी पढ़ें- यूपी के इस जिले में निकाय चुनाव के दौरान भड़क सकती है हिंसा, खुफिया विभाग ने जताई आशंका

 

 

बतादें कि रविप्रकाश तिवारी बहुआर गांव की ग्राम प्रधान सरिता तिवारी के पति और सपा नेता हैं। उनके अनुसार कोई व्यक्ति बार बार जान से मारने की धमकी देता रहता है। आरोपी जान से मारने की धमकी देने के बाद मोबाइल बंद कर देता है। इस संबंध में थानाध्यक्ष बृजमोहन सरोज ने बताया कि पूर्व प्रधान द्वारा तहरीर देने के बाद मामले की जांच की जा रही है। उधर ग्राम प्रधानों का एक प्रतिनिधिमंडल थानाध्यक्ष से मिल मिलकर पूर्व प्रधान एवं सपा नेता रविप्रकाश तिवारी को धमकी देने वाले आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की। प्रतिनिधिमंडल में लोरिक यादव, नरसिंह चौहान, पुनीत चौबे, राजबहादुर सिंह, राजन राजपूत, सरिता तिवारी, सोना यादव, ओमकार यादव, आदि प्रधान शामिल रहे।

 

 

sarveshwari Mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned