scriptमोदी सरकार में शामिल इस महिला सांसद पर सोशल मीडिया में की अभद्र टिप्पणी तो जाना होगा जेल | Strict Action against Objectionable Facebook Comment on Anupriya Patel | Patrika News

मोदी सरकार में शामिल इस महिला सांसद पर सोशल मीडिया में की अभद्र टिप्पणी तो जाना होगा जेल

locationमिर्जापुरPublished: Aug 17, 2019 04:11:14 pm

वाराणसी, बस्ती और बहराइच में दर्ज हुआ है मुकदमा।

Facebook

प्रतीकात्मक फोटो

मिर्जापुर. मोदी सरकार में केन्द्रीय मंत्री रहीं अपना दल (एस) की नेता अनुप्रिया पटेल पर अभद्र टिप्पणी की तो जेल की हवा खाने के लिये तैयार रहना होगा। आए दिन सोशल मीडिया में अभद्र टिप्पणी करने के मामले में पार्टी थाने में शिकायत दर्ज करवा रही है। पार्टी कार्यकर्ताओं ने ताजा शिकायत अदलहाट थाने में दर्ज करवाकर कार्रवाई की मांग की है। उनका कहना है कि हमारी नेता पर अभद्र टिप्पणी करने वालों को जेल की हवा खानी होगी। बताते चलें कि वाराणसी, बस्ती और बहराइच में भी सोशल मीडिया पर टिप्पणी करने वालों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवायी गयी है। पार्टी पूरे पदेश में ऐसे लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाकर टिप्पणी करने वालों को कड़ा संदेश देना चाहती है। ताकि कोई भी आगे इस तरह की हरकत करने से पहले कई बार सोचे।
Apna Dal S Complain
 

शनिवार को अपन दल (एस) के सैकड़ों कार्यकर्ता प्रदेश सचिव अनिल सिंह पटेल के नेतृत्व में मिर्जापुर के अदलहाट थाने पहुंचे और एक युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिय तहरीर दी। पार्टी नेताओं का आरोप था कि सोशल मीडिया पर आरोपी संतोष गंगवार नाम की फेसबुक आईडी से फेसबुक ग्रुप पर मिर्जापुर की सांसद व पूर्व केन्द्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल पर जानबूझकर अभद्र व आपत्तिजनक टिप्पणी की गयी है, इससे न सिर्फ हमारी नेता के मान सम्मान को नुकसान पहुंचा है बल्कि कार्यकर्ताओं की भावना को भी ठेस पहुंचा है। शिकायत करने वालों में डॉ. आरके पटेल, दिनेश्वर सिंह, अभिषेक सिंह, कमलेश सिंह, श्रवण मौर्य, भगवानदास प्रजापति, अजीत पटेल समेत लोग मौजूद थे।
By Suresh Singh

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो