विंध्याचल दर्शन के लिये आये छात्र की गंगा में डूबकर मौत, दो को बचाया गया 

चिल्ह थाना क्षेत्र के हरसिंगपुर का मामला

मिर्जापुर. बिहार से विंध्यचाल दर्शन करने आये तीन छात्र गंगा स्नान के दौरान डूबने लगे। स्थानीय लोगों की मदद से दो छात्रों को बचा लिया गया, जबकि एक छात्र की मौत हो गई। घटना चिल्ह थाना क्षेत्र के हरसिंगपुर की है।


यह भी पढ़ें:
स्कूल में घुसकर बच्चियों को हंटर से मारने वाली पूर्व मंत्री की बेटी की गिरफ्तारी पर रोक

जौनपुर के तिलकधारी कॉलेज के बीएसी तृतीय वर्ष के छात्र विंध्याचल दर्शन करने आये हुए थे। जहां वह गंगा में स्नान करने के लिए नाव से दूसरी तरफ हरसिंगपुर पहुंच गए, जहां स्नान करने के दौरान तीनों छात्र डूबने लगे। जिनमें से दो युवक पंकज पुत्र परमानंद और शशिराज पुत्र राजीव कुमार निवासी नवादा बिहार को घटना के समय  घाट पर मौजूद फौजी नामक युवक ने अपने साथियों के साथ बचा लिया। मगर एक युवक शशिकांत शर्मा पुत्र संजय कुमार शर्मा निवासी पकड़ी बर्मा नवादा जनपद डूब गया।

ganga river


जिन्हें पहले स्थानीय लोगों ने खुद से खोजने की कोशिश की, मगर नही मिलने पर घटना की सूचना पुलिस को दी गयी। मौके पर पहुंची चेतगंज चौकी प्रभारी बुद्धि सागर यादव ने पुलिस के गोताखोर और  पीएसी बटालियन के  गोताखोरों को मौके पर बुलाया गया। लगभग चार घंटों की कठिन परिश्रम के बाद शशिकांत शर्मा के शव को निकाला जा सका। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


 drowned


वहीं स्थानीय लोगों के अनुसार यह लोग विंध्याचल घाट पर स्नान कर मंदिर में दर्शन करने जाने वाले थे। मगर स्नान के दौरान यह लोग नाव से दूसरी तरफ चिल्ह की तरफ चले गए, जहां पर यह हादसा हो गया। हादसे के शिकार सभी लोग बिहार के नवादा जिले के रहने वाले हैं।
Show More
अखिलेश त्रिपाठी
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned