scriptनागरिकता संसोधन बिल के खिलाफ छात्रों का प्रदर्शन, बिल वापस लेने की मांग | students protest against CAB in Mirzapur | Patrika News

नागरिकता संसोधन बिल के खिलाफ छात्रों का प्रदर्शन, बिल वापस लेने की मांग

locationमिर्जापुरPublished: Dec 16, 2019 06:00:10 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

सरकार से इस बिल को वापस लेने की मांग किया है

students protest

सरकार से इस बिल को वापस लेने की मांग किया है

मिर्ज़ापुर. नागरिकता संसोधन बिल को लेकर देश के कई हिस्सों में प्रदर्शन किया जा रहा है। सोमवार को मिर्जापुर जिले में भी इस बिल के विरोध में छात्र सड़कों पर उतरे। उन्होने सरकार से इस बिल को वापस लेने की मांग किया है।

सोमवार को छात्र प्रदर्शन की अगुवाई कर रहे छात्रनेता अतीक खान ने जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन के माध्यम से अतीक ने सरकार से अपील किया कि नागरिक संसोधन बिल देश को एकता के खतरा है ऐसे में इस बिल को हर हाल में वापस लिया जाना चाहिए।
मीडिया से बातचीत करते हुए छात्रनेताओं ने कहा कि सरकार के इस विधेयक से देश के हजारों लोगों का शोषण किया जाएगा। इनकी मांग है कि देश को संप्रदाय के खाके में न बांटा जाए। छात्रों ने कहा कि देश की जीडीपी बेहद खराब है। सरकार ने अपने किसी वादे को पूरे नहीं किेये।
लोगों के पास पैसे खर्च करने की क्षमता रह गई है और न ही युवाओं को रोजगार मिल रहा है। । इस बेरोजगारी की कोई सुध सरकार को नहीं है। इनका कहना था कि अगर यह बिल वापस नहीं लिया गया तो हम सड़कों पर उतरेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो