भड़के कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना ने कहा, एक बूंद स्याही से खराब कर दूंगा जिंदगी

भड़के कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना ने कहा, एक बूंद स्याही से खराब कर दूंगा जिंदगी
मिर्जापुर जिले में दौरे पर थे मंत्री

Ashish Kumar Shukla | Updated: 12 Oct 2019, 05:51:59 PM (IST) Mirzapur, Mirzapur, Uttar Pradesh, India

मिर्जापुर जिले में दौरे पर थे मंत्री

मिर्ज़ापुर. शनिवार को योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना मिर्जापुर जिले में थे। कोषागार कार्यालय में निरीक्षण के दौरान फाइलों में गंदगी देख मंत्री आपा खो बैठे। थोड़ी देर के बाद मंत्री जी जब फाइलों की जांच करने लगे तो वहां भी गड़बड़ी नजर आई। जिसके बाद मंत्री जी ने अधिकारी भड़कते हुए कहा कि एक बूंद स्याही से आप की जिंदगी खराब कर दूँगा। आपको पता होना चाहिए कि इस सरकार में गड़बड़ी करने वालों का कोई स्थान नहीं है।

दो कर्मचारियों का काटा वेतन

मंत्री ने गंदगी पर सख्त कदम उठाते हुए बिना देरी किये दो कर्मचारियों का वेतन काटने का निर्देश दिया। कहा कि पैसे कटने के बाद समझ में आने लगा कि काम में लापरवाही करने का अंजाम क्या होता है।

मेडिकल कालेज का किया निरीक्षण

कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना ने विसुंधरपूर में निर्माणाधीन मेडिकल कालेज का भी निरीक्षण किया और जिला पंचायत में अधिकारियों के साथ बैठक किया। निरीक्षण के बाद पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मेडिकल कालेज में 16 प्रतिशत काम पूरा होने की रिपोर्ट है। काम गुणवत्तापूर्ण हो और समय से हो इसके लिए कहा है। इसके लिए श्रमिको की संख्या बढ़ाने के लिए भी बोला गया है। ताकि काम समय से पूरा हो। कोषागार निरीक्षण के दौरान कार्रवाई के बारे में बताते हुए कैबिनेट मंत्री ने कहा कि कार्यालय में फाइल मेंटेन नही था। स्वच्छता का हाल ठीक नही है इसलिए सुपरिटेंडेंट का दो दिन और सफाई कर्मचारी का सात दिन का वेतन काटा है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned