scriptसुशील मोदी और डिप्टी सीएम मामले मनोज तिवारी का बड़ा बयान, बोले… बीजेपी सबको मौका देती है | Sushil Modi Issue Manoj Tiwari Said BJP Give Chance to Everybody | Patrika News

सुशील मोदी और डिप्टी सीएम मामले मनोज तिवारी का बड़ा बयान, बोले… बीजेपी सबको मौका देती है

locationमिर्जापुरPublished: Nov 16, 2020 04:46:03 pm

दिल्ली भाजपा के पूर्व अध्यक्ष मनोज तिवारी ने यूपी में दिया बयान
मां विन्ध्यवासिनी के दर्शन के लिये मिर्जापुर पहुंचे थे मनोज तिवारी
मीडिया से बातचीत में सुशील मोदी के ट्वीट का भी कयिा जिक्र

manoj tiwari sushil modi

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मिर्ज़ापुर. विंध्याचल पहुंचे बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने बिहार में डिप्टी सीएम पद और सुशील मोदी को लेकर कहा है कि कि बीजेपी बारी-बारी सबको मौका देती है। इस दौरान उन्होंने सुशील मोदी के उस ट्वीट का भी जिक्र किया, जो डिप्टी सीएम न बनाए जाने की अटकलों को लेकर उन्होंने किया है।

 

मिर्जापुर के विंध्याचल स्थित मां विंध्यवासनी के दर्शन पूजन के लिए पहुंचे बीजेपी नेता और दिल्ली के पूर्व भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि आज मैं जो कुछ भी हूं वह मां की कृपा से हूं। बिहार की सियासत और सुशील मोदी को लेकर हुए सवाल के जवाब में कहा कि आज शपथ ग्रहण होगा तो उसी समय सब पता चल जाएगा, बस थोड़ी देर की बात है। पार्टी निर्णय कर रही है कि किसको बनाया जाए। उन्होंने दो डिप्टी सीएम वाली बात स्वीकारते हुए कहा कि यह सत्य है कि एक की जगह दो की भी बातचीत डिस्कशन में है। मूल उद्देश्य है कि बिहार को नीतीश कुमार जी के नेतृत्व में आत्मनिर्भर बनाना।

 

उनसे जब सुशील मोदी को डिप्टी सीएम नहीं बनाये जाने और नाराजगी के बाबत पूछा गया तो उनका जवाब था कि, डिप्टी सीएम नहीं बनाने पर वो नाराज नहीं हैं। यह बीजेपी है यहां पर बारी-बारी से सबको मौका मिलता है। सुशील मोदी जी ने ट्वीटर पर खुद ही बहुत अच्छा लिखा है। उन्होंने कहा है कि पार्टी ने हमें बहुत कुछ दिया है आगे भी पार्टी उनकी सेवाएं लेगी।

By Suresh Singh

//?feature=oembed
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो