scriptमिर्जापुर में शिक्षक का शव पेड़ से लटका मिला, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप | Teacher dead body found in suspicious condition in up mirzapur | Patrika News
मिर्जापुर

मिर्जापुर में शिक्षक का शव पेड़ से लटका मिला, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

बुधवार की शाम करीब 7 बजे घर से निकले थे, उसके बाद नहीं लौटे

मिर्जापुरFeb 13, 2020 / 08:52 pm

Akhilesh Tripathi

suicide

मां और पत्नी दोनों थीं घर से बाहर

मिर्जापुर. विन्ध्याचल थाना क्षेत्र के नदिनी ग्राम में संदिग्ध हालात में एक व्यक्ति का शव पेड़ से लटका मिला। मृतक की पहचान गांव के ही अजय कुमार सिंह 22 वर्ष पुत्र अशोक कुमार सिंह के रुप में की गई। मृतक ग्राम स्थित एक निजी विद्यालय में अंग्रेजी पढ़ाता था । जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर कानूनी कार्रवाई में जुटी हैं।
मृतक अजय सिंह अपने ही ग्राम स्थित एक विद्यालयक में अंग्रेजी पढ़ाता था, बुधवार की शाम करीब 7 बजे वह अपने घर से निकला था। युवक के घर न लौटने पर परिजनों ने देर रात तक तलाश किया पर उसका कोई पता नहीं चला। युवक के लापता होने की सूचना पुलिस को भी दी गयी, मगर उसका कही कोई पता नही चला। गुरूवार सुबह घर से लगभग 200 मीटर की दूरी पर नहर के पास एक आम के पेड़ पर रस्सी के फंदे से लटकता हुआ अजय का शव मिलने से घर में कोहराम मच गया। वहीं जानकारी मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक, नगर क्षेत्राधिकारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे ।
पुलिस का कहना है कि परिजनों के किसी बात से नाराज होकर युवक निकला था और आत्महत्या करने की बात प्रकाश में आ रही है, बहरहाल पुलिस अग्रिम कार्रवाई कर जांच में जुटीक है ।परिजनों का आरोप है कि जिस स्कूल में मृतक पढ़ाता था, उसके प्रबंधक ने मोबाइल पर कॉल कर बुलाया और उसकी हत्या कर दी। मृतक के चाचा मुकेश का कहना है कि उसे बुलाकर हत्या की गयी है। वही पुलिस अधीक्षक का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है, आत्महत्या का मामला लग रहा है।
BY- SURESH SINGH

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो