scriptबीटेक की छात्रा से रात के अंधेरे में हुई छेड़खानी, तीन युवकों ने उसकी गाड़ी रोककर… | teasing case with BTech girl student in mirzapuir | Patrika News

बीटेक की छात्रा से रात के अंधेरे में हुई छेड़खानी, तीन युवकों ने उसकी गाड़ी रोककर…

locationमिर्जापुरPublished: Oct 20, 2017 10:52:06 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

क्लास में पढ़ने वाले एक पुराने साथी ने दो और दोस्तों को साथ लेकर दिया वारदात को अंजाम

teasing case with BTech girl

छेड़खानी का मामला

मिर्ज़ापुर. प्रदेश में सरेआम लड़कियो के साथ हो रही छेड़खानी रुकने का नाम नही ले रही है ।बेखौफ शोहदों को किसी का डर नही और घर लौट रही लड़कियों का पीछा कर छेड़खानी कर रहे है। जिले में सरेआम छेड़खानी का एक और मामला सामने आया है।
गाजियाबाद में बीटेक कर रही छात्रा जो कि दीपावली पर अपने घर आई थी उसके साथ तीन बाइक सवार युवकों ने छेड़खानी कर दी। बताया जा रहा है कि वह जब अपने भाई के साथ रिश्तेदार के यहाँ से घर लौट रही थी उसी दौरान रास्ते मे रोक कर मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों ने उसके साथ छेड़खानी की।
हालांकि शोर सुन मौके पर पहुंचे आस-पास के लोग जब मौके पर पहुंचे तो आरोपी युवक भाग निकले। मामला मड़िहान थाना क्षेत्र के निकरी का पुल के पास का है जहाँ शुक्रवार की शाम को बाइक सवार तीन युवकों ने सरेआम छात्रा के साथ छेड़खानी की। छात्रा मोटरसाइकिल से अपने भाई और गाँव के एक अन्य युवक के साथ वापस अपने घर खोराडीह जा रही थी। उसी दौरान युवकों ने उसके साथ अभद्रता एवं छेड़खानी की।
पीड़ित छात्रा ने परिजनों को बुलाकर डायल 100 पर फोन कर घटना की सूचना पुलिस को दिया । मौके पर पहुंचे राजगढ़ चौकी प्रभारी ने छात्रा से पूछताछ कर घटना कि जानकारी ली। पीड़िता के अनुसार वह सिद्धनाथ की दरी पर अपनी बुआ के यहां कथा सुन कर वापस आ रही थी। उसके साथ उसका भाई शिवम एवं गांव का राजकुमार कोल था। जैसे ही सभी निहारिका पुल से थोड़ा आगे बढ़े थे कि अचानक मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवक आये और छात्रा कि मोटरसाइकिल को जबरदस्ती रोक लिए और छात्रा और उसके भाई को गाली देते हुए अभद्रता एवं छेड़खानी करने लगे। शोर सुन आस पास के लोग इकठ्ठा होने लगे तो छेड़खानी कर रहे युवक वहां से फरार हो गए। पीड़ित छात्रा के अनुसार तीनो में से एक आरोपी छात्र उसका क्लासमेट है जिसे वह पहचान रही थी।
उसके साथ दो और लड़के थे जो कि सामने आने पर पहचाने की बात भी छात्रा कर रही है। वही पुलिस के अनुसार मामला उनकी संज्ञान में है। छात्रा के तहरीर देने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई कि जाएगी। फिलहाल छात्रा के साथ सरेआम घटी घटना से इलाके में सभी स्तब्ध है।
STORY BY- SURESH SINGH

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो