script125 किलो गांजा के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार | three smugglers arrested with 125 kg hemp in mirzapur | Patrika News

125 किलो गांजा के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार

locationमिर्जापुरPublished: Apr 23, 2019 06:14:34 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

हलिया थाना क्षेत्र में पुलिस ने घेराबंदी कर तीनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया

crime

125 किलो गांजा के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार

मिर्ज़ापुर. पुलिस ने गांजा तस्करी गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है। इनके पास से सवा क्विंटल गांजा बरामद किया गया है। तीनों तस्कर प्रयागराज जिले के वाले तस्कर मध्य प्रदेश के रीवा से कार में गांजा भरकर सप्लाई के लिए प्रयागराज ले जा रहे थे कि मुखबिर से इस की भनक मुखबिर से लग गई। हलिया थाना क्षेत्र में पुलिस ने घेराबंदी कर तीनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
एसपी ने पुलिस टीम को 10 हजार रूपये का नकद ईनाम भी दिया है। एसपी कार्यालय में मीडिया से बात करते हुए पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने बताया कि ये गिरोह काफी समय से गांजा सप्पाई का काम करता था। पुलिस ने इन्हे पकड़ने के लिए कई बार जाल बिछाया पर ये गिरफ्त में नहीं आ पाते थे।
मंगवार को पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि मध्य प्रदेश के रीवां से एक सफेद कार चली है जिसमें भारी तादात में गांजा तस्करी के लिए ले जाया जा रहा है। सूचना के बाद हलिया थाना इलाके के ड्रमण्डगंज के पास उप-निरीक्षक संजय सिंह व उनकी टीम ने घेराबंदी कर दिया। थोड़ी ही देर में यूपी 70 एजे 1193 नंबर प्लेट लगी एक कार आती दिखी। रोककर तलाशी ली गई तो आगे व पीछे की सीट के नीचे भूरे रंग के प्लास्टिक से बांधकर 25 बंडल गांजा पाया गया। तत्काल टीम ने तीनों तस्कर शशि कुमार पटेल, सुरेश कुमार पटेल, कमलाकांत पटेल को हिरासत में ले लिया। पूछताल में पता चला कि तीनों प्रयागराज के रहने वाले हैं। वो काफी दिनों से इस तस्करी के खेल में शामिल थे। तीनों को जेल भेज दिया गया। साथ ही गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को 10 हजार रूपये की नकद राशि पुलिस अधीक्षक ने दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो