पंजाब से बिहार भेजी जा रही शराब की बड़ी खेप पकड़ी गई, तीन तस्कर गिरफ्तार

पंजाब से बिहार भेजी जा रही शराब की बड़ी खेप पकड़ी गई, तीन तस्कर गिरफ्तार
शराब तस्कर गिरफ्तार

Akhilesh Kumar Tripathi | Updated: 13 Sep 2019, 08:10:42 PM (IST) Mirzapur, Mirzapur, Uttar Pradesh, India

एक बोलेरो गाड़ी व पिकअप गाड़ी से कुल 15456 शीशी अवैध शराब बरामद

मिर्जापुर. अवैध शराब के खिलाफ जनपद पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है, अहरौरा पुलिस ने शराब तस्कर गैंग के 3 तस्करों को गिरफ्तार करते हुए उनके पास से एक बोलेरो गाड़ी व पिकअप गाड़ी से कुल 15456 शीशी अवैध शराब बरामद किया है, जिसकी कीमत लगभग 11 लाख 59 हजार 200 सौ रुपये बताया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक पकड़े गए शराब की खेप पंजाब से बिहार लेकर जाया जा रहा था।

पुलिस कार्यालय में पत्रकार वर्ता के दौरान पुलिस अधीक्षक अवधेश पांडेय ने बताया कि शराब तस्कर चंदौली के रास्ते बिहार शराब की तस्करी कर ले जा रहे थे। पुलिस के मुताबिक 12 सितंबर को रात्रि में चुनार चौराहा पर सघन चेकिंग की जा रही थी, इस बीच मुखबिर से सूचना मिली कि अवैध शराब से लदी एक पिकअप व एक बोलेरो चन्दौली के रास्ते बिहार राज्य मे तस्करी कर ले जायी जा रही थी। इस सूचना पर पुलिस बोलेरो व पिकअप की तलाश करने लगी इस बीच वाराणसी के तरफ से आती हुए एक बोलेरो व एक पिकअप दिखायी दी, जिसे संदेह के आधार पर रोक कर चेक किया गया तो बोलेरो गाड़ी नम्बर BR 45 F 3786 पर लदे 50 पेटी जिसमे कुल 2400 शीशी शराब की और पिकअप बोलेरो नंबर UP 65 CT 2940 पर लदी 272 पेटी शराब जिसमें कुल 13056 शीशी क्रेजी रोमियो ब्रांड की शराब बरामद हुई है।

मौके से पकड़े गये आरोपी जय प्रकाश पुत्र जिरखन निवासी चकिया चंदौली और कैलाशपति पुत्र मेवालाल निवासी बैरामपुर थाना अहरौरा और सलिम समानी पुत्र धन्नू निवासी चैनपुर भभुआ बिहार से पूछताछ करने पर बताया कि यह शराब पंजाब से बिहार राज्य मे बिक्री के लिए ले जाया जा रहा था।पुलिस ने तीनों आरोपियों पर मुकदमा दर्ज करते हुए जेल भेज दिया।

BY- SURESH SINGH

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned