script

भाजपा की कमल संदेश बाइक रैली में जमकर उड़ी नियमों की धज्जियां, देखें वीडियो

locationमिर्जापुरPublished: Nov 17, 2018 10:37:34 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

बाइक रैली के दौरान लोगों को जाम का भी सामना करना पड़ा।

Bjp Kamal sandesh Bike rally

बीजेपी कमल संदेश बाइक रैली

मिर्जापुर. भाजपा की कमल संदेश बाइक रैली में यातायात सप्ताह की धज्जियां उड़ाई गई। रैली के दौरान जहां कुछ ही भाजपा कार्यकर्ता मोटरसाइकिल चलाते समय हेलमेट पहने नजर आये, जबकि अधिकांश लोगों ने बिना हेलमेट ही इस रैली में हिस्सा लिया। वहीं बाइक रैली के दौरान लोगों को जाम का भी सामना करना पड़ा।
बाइक रैली को केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल और भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष शिवनाथ यादव ने हरी झंडी दिखा कर चनईपुर के लिए रवाना किया। शहर के जीआईसी मैदान में आयोजित भाजपा की कमल संदेश बाइक रैली में शनिवार को यातायात कानून का खुला उल्लंघन देखने को मिला। हजारों की संख्या में बाइक रैली में भाग लेने आये अधिकांश कार्यकर्ताओ के पास हेलमेट नहीं था, लोग बिना किसी डर के रैली में बिना हेलमेट के बाइक चलाते हुए दिखे।
वहीं मंच पर बैठे नगर से भाजपा विधायक रत्नाकर मिश्र तो मंच पर ही हेलमेट लगाकर बैठे हुए थे। मगर उनकी सीख उन्ही के पार्टी कार्यकर्ताओं ने नहीं ली और वह बिना हेलमेट के रैली में भाग लेने पहुंच गये। हालांकि जब रैली में हरी झंडी दिखाई जा रही थी, उस दौरान बाइक लेकर खुद मड़िहान के विधायक रमाशंकर सिंह पटेल आगे बढ़े, मगर जब मौजूद लोगों ने उन्हें यातायात सप्ताह में हेलमेट की याद दिलाई तो उन्होंने कहा कि उनके पास हेलमेट है। वह तत्काल गाड़ी रोक के पास मौजूद कार्यकर्ता से हेलमेट लेकर लगाया। उनके साथ मोटसाइकिल के पीछे बैठे भाजपा जिला अध्यक्ष बालेंदुमनी त्रिपाठी हेलमेट लगा कर बैठे थे।
बाइक रैली के दौरान जो कार्यकर्ता मोटरसाइकिल चला रहे थे उन्हें पार्टी की तरफ से पहनने के लिए टोपी दी गयी थी। पार्टी सूत्रों के अनुसार पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने कार्यकर्ताओं को जरूर पहले से ही हेलमेट के साथ ही रैली में पहुचने का संदेश दिया था, मगर कार्यकर्ता हेलमेट के बिना ही रैली में पहुंच गए।
BY- SURESH SINGH

ट्रेंडिंग वीडियो