scriptत्रिवेणी एक्सप्रेस का इंजन फेल, पानी के लिये परेशान रहे यात्री | Triveni express Engine Fail on Chunar Chopan Railway Track | Patrika News

त्रिवेणी एक्सप्रेस का इंजन फेल, पानी के लिये परेशान रहे यात्री

locationमिर्जापुरPublished: Jul 12, 2018 06:40:13 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

चुनार से ट्रेन जब चोपन मार्ग पर बढ़ी तो सत्तेसगढ़ से तीन किलोमीटर आगे अचानक ट्रेन का इंजन फेल हो गया

Triveni express

त्रिवेणी एक्सप्रेस का इंजन फेल

मिर्जापुर. मड़िहान थाने के चुनार चोपन रेलवे मार्ग पर लुसा स्टेशन पर त्रिवेणी एक्सप्रेस का इंजन अचानक फेल हो गया जिससे इस रूट पर रेल परिचालन पूरी तरह बाधित हो गया। कई ट्रेनों को दूसरे स्टेशन पर रोक दिया गया, बाद में चोपन से इंजन मंगवा कर ट्रेन को आगे के लिये रवाना किया गया ।
मिली जानकारी के अनुसार लुसा रेलवे स्टेशन के पास लखनऊ से चलकर सिंगरौली की तरफ जाने वाली 14370 त्रिवेणी एक्सप्रेस का इंजन फेल हो गया, जिसके कारण ट्रेन से सफर कर रहे यात्रियों को भारी मुसीबत झेलनी पड़ी। रेल यात्रियों के अनुसार चुनार से ट्रेन जब चोपन मार्ग पर बढ़ी तो सत्तेसगढ़ से तीन किलोमीटर आगे अचानक ट्रेन का इंजन फेल हो गया। बीच जंगल में ट्रेन का इंजन फेल होने के बाद पानी के लिए यात्री भटकते नजर आये।

इंजन फेल होने की जानकारी लुसा स्टेशन मास्टर ने संबंधित अधिकारियों को दिया । यात्रियों के अनुसार तीन घंटे तक उन्हें चोपन से इंजन आने का इंतजार करना पड़ा, इसके बाद जाकर ट्रेन को आगे के लिए रवाना किया गया ।
BY- SURESH SINGH

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो