scriptगंगा में डूबे दो भाई तो बचाने के लिये नानी और मौसी ने लगा दी छलांग, पर जो हुआ वो दर्दनाक | Two Brothers Drown in Ganga River at Shitla Mandir Ghat in Mirzapur | Patrika News

गंगा में डूबे दो भाई तो बचाने के लिये नानी और मौसी ने लगा दी छलांग, पर जो हुआ वो दर्दनाक

locationमिर्जापुरPublished: Feb 10, 2019 09:26:39 pm

मिर्जापुर के चुनार स्थित शीतला धाम घाट पर डूबे दोनों मौसेरे भाई।

drown

डूबा

मिर्जापुर. चुनार कोतवाली के अदलपुरा शीतला धाम घाट पर दो बच्चे डूब गए। गोताखोरों की मदद से पुलिस बच्चों की तलाश में जुट गयी, लेकिन अभी तक दोनों बच्चे नहीं मिल पाए हैं। सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर स्थानीय तहसीलदार भी पहुंचे, शाम तक बच्चों की तलाश जारी थी, लेकिन वह मिले नहीं थे।
जानकारी के मुताबिक वाराणसी के महमूरगंज स्थित गुरुधाम कालोनी निवासी अनमोल वर्मा पुत्र अमित लाल वर्मा (12 वर्ष) उसका मौसेरा भाई शिवाजी नगर निवासी उज्जवल वर्मा पुत्र राजेश वर्मा (11 निवासी) अपने मामा कल्लू की लड़की के मुंडन संस्कार में शामिल होने चुनार आए थे। अनमोल अपनी बहन अन्नपूर्णा वर्मा के साथ व उज्जवल अपनी मां, मौसी, नानी, मामी के साथ चुनार कोतवाली के अदलपुरा में शीतला धाम मंदिर का दर्शन करने के लिए आये थे। इसी दौरान गंगा में नहाते समय दोनों डूब गए। स्थानीय लोगों ने चेताया भी की आगे पानी गहरा है, लेकिन दोनों बच्चे नहीं माने। एक के बाद एक दोनों गहरे पानी में चले गए। बच्चों को बचाने नानी और मौसी भी कूद गई।
गनीमत रही कि स्थानीय लोगो ने पानी में बांस फेक कर दोनों को बाहर निकाला। सूचना पर सीओ चुनार संजय कुमार सिंह व कोतवाली प्रभारी राम नगीना यादव गोताखोर शिव कुमार, बबई, राकेश आदि को लेकर घटना स्थल पर पहुंचे। वहां पहले महाजाल और कटिया डालकर गोताखोरों की मदद से खोजने की कोशिश की गयी पर सफलता नहीं मिली। घटनास्थल पर तहसीलदार चुनार ओपी पांडेय ने पहुंच कर घटना का जायजा लिया। हालांकि देर शाम तक बच्चों का कोई पता नही चल पाया है, उनकी खोजबीन जारी है।
By Suresh Singh

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो