मिर्जापुर में भीषण सड़क हादसा, दो की मौत- 10 की हालत सीरियस

ट्रक और ऑटो में भीषण टक्कर दो की मौत, एक दर्जन घायल...

 

By: ज्योति मिनी

Published: 19 Feb 2018, 06:26 PM IST

Mirzapur, Uttar Pradesh, India

मिर्ज़ापुर. यूपी के मिर्जापुर में भीषण सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई वहीं अन्य एक दर्ज लोग घायल हो गए। जिसमें 10 की हालत गंभीर बताई जा रही है। दरअसल, तेज रफ्तार ट्रक ने सवारियों से भरी ऑटो को टक्कर मार दी। जिसमें एक दर्जन लोग घायल हो गए। चार की हालात बेहद नाजुक है। बतादें कि, दस लोगों को इलाज के लिए वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है।

घटना चुनार थाना क्षेत्र के समसपुर के पास पुलिस प्रशिक्षण केंद्र के पास की है, जहां ट्रक और ऑटो के बीच भीषण टक्कर में दो की मौके पर ही मौत हो गई। घटना वाराणसी-मिर्ज़ापुर मार्ग पर हुई। हादसा होते ही मौके पर चीख पुकार मच गई। आप पास मौजूद लोग दौड़ कर मदद के लिए पहुचे घायलों को ऑटो के बाहर निकला।

घटना की सूचना पुलिस को दिया। पुलिस ने एम्बुलेंस कि सहायता से घायलों को स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां पर डॉक्टरों ने दस लोगों की हालत गंभीर होने की वजह से वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया है। जिनमे से चार की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है।

वहीं डॉक्टर के अनुसार ग्यारह लोगों को अस्पताल लाया गया था। जिनमें से एक की मौत हो चुकी थी। घायल दस लोगों को इलाज के लिए वाराणसी ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है। हादसे के दौरान एक लड़की और एक पुरुष की मौत हुई है। जिनमें से मृत बच्ची की पहचान कुदारन अहरौरा निवासी शिल्पा 10वर्ष के रूप में हुई है। जबकि एक अधेड़ मृत व्यक्ति की पहचान नहीं हो पाई है। वहीं घायलों में कुदारन निवासी खिंचड़ु(35वर्ष), गांधीघाट नकहरा रोड निवासी सोहिल गुप्ता 5 वर्ष, लंहगपुर कोठी निवासी बाबूलाल 50 वर्ष और सतपाल 65 वर्ष, तेलियागंज निवासी शेखर, मीरसाहब की गली की प्रियंका 18 वर्ष, गुड़िया45 वर्ष बताये जा रहे है.तेलियागंज की ही अनिता 40 वर्ष है। आपे चालक भी घायल है।हादसे के बाद से घरों में कोहराम मचा हुआ है।फिलहाल हादसे के बाद चालक मौके से ट्रक लेकर फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

input- सुरेश सिंह

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned