मिर्जापुर. अहरौरा थाना क्षेत्र के वाराणसी शक्तिनगर मार्ग स्थित हनुमान घाटी के समीप भैसा खोह मोड़ पर तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर गहरे गड्ढे में चली गयी। हादसे में मौके पर ही दो कार सवार की मौत हो गयी और दो गंभीर रूप से घायल हो गए।

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार को शाम सत्यनारायण 40 पुत्र काशीनाथ निवासी पांडेपुर जनपद वाराणसी इंडिगो कार में सवार होकर 3 अन्य साथियों के साथ सोनभद्र से वाराणसी जा रहे थे। अभी वह थाना क्षेत्र के भैसाखोह नाले के समीप पहुंचे थे कि अचानक कार अनियंत्रित होकर पलट गई और गहरे खाई में जा गिरी। जिससे कार में सवार सत्यनारायण और मनोज की मौके पर मौत हो गयी, वहीं कार में सवार दो अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए।

 

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने राहत कार्य करते हुए घायलों को सीएचसी अहरौरा पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से घायल सुरेश 30 पुत्र बालचरण सहित एक अन्य गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। फिलहाल गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति की शिनाख्त नहीं हो सकी थी, पुलिस दुर्घटना में मृत दोनों व्यक्तियों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए। वहीं हादसे में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुई है। बताया जा रहा है मृतक दोनों के शव बाहर पड़े हुए थे।

 

BY- SURESH SINGH

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned