जहरीली चाय पीने से लगभग दो दर्जन बीमार, एक की हालत गंभीर

 जहरीली चाय पीने से लगभग दो दर्जन बीमार, एक की हालत गंभीर
Food Poisoning

अहरौरा थाना क्षेत्र की घटना

मिर्जापुर. अहरौरा थाना क्षेत्र के चितविश्रामपुर में दुकान पर चाय पीने के बाद 21 लोग बीमार हो गये। बीमार लोगों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अहरौरा में भर्ती कराया है, जबकि एक की हालत गंभीर है, जिसे इलाज के लिए वाराणसी रेफर किया गया।


चितविश्रामपुर गांव में रामआशीष मौर्या के चाय की दुकान पर चाय पीते ही अचानक लोग बेहोश होकर गिरने लगे। उन्हें चक्कर आने लगा। सभी की हालत खराब होते हुए देख मौके पर हड़कम्प मच गया। आनन-फानन में मौके पर मौजूद लोगों ने एम्बुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अहरौरा में लोगों को भर्ती कराया। बीमार लोगों में कन्हैया मिश्रा निवासी पटवर सोनभद्र की हालत गंभीर होते हुए देख डाक्टरों ने वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया है।



डॉक्टरों के अनुसार अस्पताल में भर्ती लोगों की हालत बेहतर हो रही है। वही लोगों का कहना है कि चाय पीते ही उन्हें चक्कर आने लगा और बेहोशी छाने लगी। सभी की हालत खराब होते हुए देख दुकानदार राम आशीष ने भी बनाई हुई चाय पी ली जिससे वह भी बीमार हो गया है उसका भी इलाज अस्पताल में चल रहा है।




अहरौरा थाना क्षेत्र में जहरीली चाय पीने से लगभग दो दर्जन लोगों के बीमार होने की खबर आ रही है। मिली जानकारी के अनुसार सभी अहरौरा चिट्विश्राव बाईपास के पास चाय पीने से लगभग दो दर्जन लोगों की अचानक तबियत बिगड़ गई। इसके बाद सभी को आनन-फानन में स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। यहां दो लोग की हालत गंभीर होने पर वाराणसी ट्रामा सेंटर भेजा गया। घटना की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची। 



देखें वीडियो-


खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned