scriptशादी के लिये लड़की देखने जा रहे दो की रोड एक्सिडेंट में मौत, एक की हालत गंभीर | Two Killed and One Injured in Mirzapur Road Accident | Patrika News

शादी के लिये लड़की देखने जा रहे दो की रोड एक्सिडेंट में मौत, एक की हालत गंभीर

locationमिर्जापुरPublished: Oct 28, 2018 10:21:45 pm

मिर्जापुर के जमालपुर इलाके में बाइक सवार तीन लोगों को ट्रक ने रौंदा।

Road Accident

सड़क दुर्घटना

मिर्ज़ापुर. मिर्जापुर जिले के जमालपुर थानाक्षेत्र के मुगलसराय-चकिया राजमार्ग पर मुरेराडीह गांव के पास रविवार को बाइक और ट्रक कि टक्कर में दो लोगो की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया। अधिकारियों ने समझा-बुझाकर किसी तरह से जाम को समाप्त करवाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
मिली जानकारी के मुताबिक सुबह घर से जमालपुर थानाक्षेत्र के पिडखीर गांव निवासी संदीप कुमार (21) वर्ष एक ही बाइक से लल्लन (55) निवासी पिडखीर एवं सोनभद्र जनपद जिले के सुकृत चौकी के खानेआजमपुर निवासी अपने रिश्तेदार प्रभु उर्फ राधे (53) के साथ लड़की देखने के लिए चंदौली जनपद के मवैया गांव जा रहे थे। बाइक सवार जैसे ही मुरेराडीह गांव के पास पहुंचे रास्ते पर सवारी उतार रही जीप को क्रास करते समय विपरीत दिशा की तरफ से आ रही ओवरलोड ट्रक से भिडंत हो गयी।
एक्सीडेंट मे संदीप कुमार (21) पुत्र मुन्ना की तत्काल मौके पर मौत हो गयी। दुर्घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस एवं ग्रामीणों ने घायलों को मंडलीय अस्पताल चंदौली इलाज कराने के लिए भेज दिया। मंडलीय अस्पताल मे इलाज के दौरान प्रभु उर्फ राधे (53) की भी मौत हो गई। दुर्घटना मे गंभीर रूप से घायल लल्लन (55) को मंडलीय अस्पताल चंदौली से ट्रामा सेंटर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया, जहां इलाज चल रहा है।
दुर्घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुंचे परिजनों एवं ग्रामीणों ने दुर्घटना स्थल पर जाम लगा दिया। मौके पर जमालपुर एवं बबुरी थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ पहुंच गए। परिजन ट्रक ड्राइवर के खिलाफ मुकदमा और मुआवजे की मांग कर रहे थे। थाना प्रभारी के उच्चाधिकारियों से बात कर उचित मुआवजा एवं विधिक कारवाई के आश्वासन पर ग्रामीणों ने करीब डेढ़ बजे जाम समाप्त किया। मौके पर चकिया क्षेत्राधिकारी भी पहुंच गए। दुर्घटना के बाद ट्रक चालक एवं खलासी ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गए और पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया। मृतक संदीप के पिता मुन्ना ने ट्रक ड्राइवर के खिलाफ थाने मे तहरीर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर आगे की कार्यवाही मे जुट गई।
By Suresh Singh

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो