scriptबाइक पर गिरा पेड़ दो की मौत एक की हालत गंभीर | Two Killed in Mirzapur Road Accident | Patrika News

बाइक पर गिरा पेड़ दो की मौत एक की हालत गंभीर

locationमिर्जापुरPublished: Jul 29, 2019 11:29:48 am

एक भतीजी गंभीर रूप से घायल हो गयी है।जिसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है

Road Accident

रोड एक्सिडेंट

मिर्ज़ापुर. यूपी के मिर्जापुर जिले की देहात कोतवाली के भोड़सर में मोटरसाइकिल से बच्चो को स्कूल बस पकड़ाने जाते समय सड़क के किनारे स्थित जर्जर पेड़ मोटरसाइकिल पर गिरने से चाचा और भतीजे की मौत। एक भतीजी गंभीर रूप से घायल हो गयी है।जिसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।
 

पिछले तीन दिनों की बारिश की वजह से सड़क के किनारे लगे जर्जर पेड़ लोगोंं के लिए जान का खतरा बन गये हैंं। सोमवार को सुबह भोड़सर गांव के पास दर्दनाक हादसे में दो लोगोंं की मौत हो गयी। गांंव के ही रहने वाले दिनेश 25 वर्ष अपनी भतीजी और भतीजे को जो कि बीएचयू साउथ कैम्पस में पढ़ते है। उन्हें घर से मोटरसाइकिल पर बैठा कर स्कूल बस पकड़ाने भुजवा की चौकी जा रहे थे। अचानक सड़क से गुजरते समय उनकी मोटरसाइकिल पर पेड़ गिर गया। हादसे में दिनेश की मौके पर ही मौत हो गयी। वहींं घायल दोनोंं बच्चोंं में से एक बच्चा अमन 6 वर्ष की भी अस्पताल ले जाते समय रास्ते मे मौत हो गयी।
हादसे में घायल भतीजी दिव्यांशी 8 वर्ष का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। घटना की सूचना के बाद मौके पर बड़ी संख्या में पहुंंचे ग्रमीणों ने राष्टीय राजमार्ग 7 पर जाम लगा दिया। ग्रमीण मौके पर डीएम को बुलाये जाने और मृतकों के परिवारों को मुआवजा देने की मांग कर रहे हैंं। फिलहाल मौके पर देहात कोतवाली थानाध्यक्ष अभय सिंह पहुंंचे हैंं। वह ग्रामीणों को समझा रहे हैंं, लेकिन ग्रामीण उच्याधिकारियो को बुलाये जाने की अपनी मांंग पर अड़े हैंं।
By Suresh Singh

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो