ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो लोगों की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों का हंगामा

ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो लोगों की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों का हंगामा

Akhilesh Kumar Tripathi | Publish: Sep, 06 2018 10:50:49 PM (IST) Mirzapur, Uttar Pradesh, India

मिर्जापुर-औराई मार्ग पर पुरजागीर चौराहे के पास हादसा

मिर्जापुर. चील्ह स्थानीय थाना क्षेत्र के मिर्जापुर-औराई मार्ग पर पुरजागीर चौराहे के पास एक ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी, जिसमें दो लोगों की मौत हो गयी। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने ब्रेकर की मांग को लेकर औराई मिर्जापुर मार्ग पर जाम लगा दिया। पुलिस के आश्वासन के बाद जाम समाप्त हुआ।

 

यह भी पढ़ें:

यूपी के इस गांव में भाजपा सांसद व विधायक के प्रवेश पर लगा दी गई है रोक, जानिये क्या है मामला

 

 

बताया जाता है कि गुरूवार को एक बाइक से वाराणसी जनपद के रोहनिया थाना अंतर्गत रायदफन पुर गांव के आशुतोष भारद्वाज 35 वर्ष और पीछे बैठा इसी गांव के पारसनाथ मिर्जापुर से बाइक द्वारा औराई की तरफ जा रहे थे। औराई की तरफ से आ रही एक खाली ट्रक ने बाइक सवार को धक्का मार दिया धक्का लगते ही बाइक दूर जाकर एक पोल से टकरा गई तथा पारसनाथ ट्रक के नीचे आ गए और उनकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई तथा बाइक चालक आशुतोष भारतद्वाज को गंभीर चोटें आई।

 

यह भी पढ़ें:

यूपी के जौनपुर में लड़की को घर से अगवा कर गैंगरेप का प्रयास, विरोध करने पर हाथ की नस काटी

 

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आशुतोष भारद्वाज को एक निजी साधन द्वारा मिर्जापुर अस्पताल इलाज हेतु भेज दिया रास्ते में उनकी भी मौत हो गई। मौत की सूचना सुनते ही स्थानीय ग्रामीणों ने पुरजगिर चौराहे पर ब्रेकर की मांग करते हुए शव के साथ जाम लगा दिया। एक घंटे बाद उपनिरीक्षक चील्ह अशोक द त्रिपाठी के आश्वासन पर ग्रामीण माने और जाम हटाया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घंटों बाद मिर्जापुर औराई मार्ग पर आवागमन चालू हुआ। वही पुलिस ने ट्रक को पीछा करते हुए पुलिस चौकी चेतगंज के पास ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया। मगर ट्रक चालक फरार बताया जा रहा है।

 

BY- SURESH SINGH

Ad Block is Banned