scriptसड़क हादसे में दो लोगों की मौत के बाद बवाल, घंटों लगा रहा जाम | Two person death in road accident in Up Mirzapur | Patrika News

सड़क हादसे में दो लोगों की मौत के बाद बवाल, घंटों लगा रहा जाम

locationमिर्जापुरPublished: Jan 16, 2019 10:42:42 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

ग्रामीण मुआवजे और कार्रवाई की मांग कर रहे थे।

road accident in Up Mirzapur

सड़क हादसे में दो लोगों की मौत के बाद बवाल

मिर्जापुर. चील्ह थाना क्षेत्र के पुरजागिर के पास सड़क हादसे में दो की मौत के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया और सड़क को जाम कर दिया। तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार दो लोगों की मौत हो गई थी।
चील्ह थाना क्षेत्र अंतर्गत पुरजागिर के पास बड़ा हादसा उस समय हो गया जब तेज रफ्तार से आ रही ट्रक ने मोटरसाकिल को टक्कर मार दिया। हादसे में मोटरसाइकिल सवार चील्ह थाना क्षेत्र के चंदेल दड़िया निवासी नन्हकू पुत्र तजई और भतीजे अनूप 7 वर्ष की मौके पर ही मौत। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने कार्रवाई की मांग को लेकर औराई-मिर्ज़ापुर सम्पर्क मार्ग पर जाम लगा दिया। ग्रामीण मुआवजे और कार्रवाई की मांग कर रहे थे।
सूचना पर मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने ग्रामीणों को समझा बुझाकर किसी तरह से घंटों बाद जाम को समाप्त करवाया।

कॉलेज की समस्याओं को लेकर छात्रों ने किया जाम

के बी स्नाकोत्तर महाविद्यालय के छात्र संघ पदाधिकारियों ने कॉलेज की समस्या पर सवाल उठाते हुए और प्राचार्य पर उसे नजर नजर अंदाज करने का आरोप लगाते हुए कॉलेज के पास जाम कर दिया। जाम का नेतृत्व छात्रसंघ अध्यक्ष प्रगति मिश्रा ने किया। भारी संख्या में छात्र-छात्राएं मौजूद थे। वहीं नगर मजिस्ट्रेट आक्रोशित छात्र- छात्राओं को समझाने बुझाने का प्रयास कर रहे थे । उनका आरोप है कि कॉलेज में छात्रों से जुड़ी सुविधाओं पर प्राचार्य ध्यान नहीं दे रहे हैं, डेंट पेंट और कहीं बल्ब खराब है । कॉलेज में प्राचार्य समय से उपस्थित भी नहीं रहते हैं । छात्र संघ पदाधिकारियों ने छात्रों की समस्याओं से संबंधित पत्रक प्राचार्य को दिया था, इसके बावजूद उस पर ध्यान नहीं दिया गया।
BY- SURESH SINGH

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो