कछवा में डबल मर्डर, पेट्रोल पंप मैनेजर और सेल्समैन की गला रेतकर हत्या

 कछवा में डबल मर्डर, पेट्रोल पंप मैनेजर और सेल्समैन की गला रेतकर हत्या
Petrol Pump employees murdered

कछवा थाना क्षेत्र के कोहाडिया गांव की घटना

मिर्जापुर. कछवा थाना क्षेत्र के कोहडीया गांव के मेसर्स रंजन पेट्रोल पंप के केबिन में घुसकर रविवार की रात मैनेजर और सेल्समैन गला रेतकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है।


जानकारी के अनुसार रविवार की देर रात मैनेजर किशन गोड़ और सेल्समैन राहुल प्रजापति दामोदरपुर गांव के ही रहने वाले हैं, जो करीब एक साल से वहां नौकरी करते थे। रविवार सुबह जब राहगीर पेट्रोल पंप पर पहुंचा तो पेट्रोल टंकी पर बने केबिन में दोनों का शव क्षत विक्षत शव पाया गया। राहगीर ने घटना की सूचना लोगों को दी, जिसके बाद पुलिस और परिजन मौके पर पहुंचे। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी आशीष तिवारी भी मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया। हत्या की वजह लूटपाट हो सकती है।


देखें वीडियो- 




पेट्रोल पंप के मालिक रंजन कुमार सिंह ने बताया कि तीन दिन का कैश केबिन के अन्दर लॉकर में था। वहीं पुलिस अधीक्षक ने बताया एक लाख नब्बे हजार कैश लूटने के बाद दोनों की हत्या की गई है और अपराधी पेट्रोल पंप परिसर में लगे सीसीटीवी और कम्प्यूटर भी अपने साथ ले गये। घटना से आक्रोशित लोगों ने जमकर हंगामा किया।
हंगामा बढ़ता देख डीएम विमल कुमार दुबे और एसपी आशीष कुमार तिवारी ने कार्रवाई का आश्वासन देकर ग्रामीणों को मनाया। रविवार को ही इसी थाना क्षेत्र के पाहो में गोली मारकर किये गए युवक के हत्या के मामले में जमकर बवाल हुआ था, जिसमें कुछ पुलिसकर्मी भी घायल हो गए थे।


Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned