कच्छा बनियान गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार

कच्छा बनियान गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार
Arrest

कच्छा बनियान गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार, चोरी की बना रहे थे योजना

मिर्ज़ापुर. कटरा कोतवाली पुलिस ने रेलवे स्टेशन अस्पताल की बाउंड्री के पास से बुधवार की रात कच्छा बनियान गिरोह के दो सदस्यों को चोरी की योजना बनाते हुए गिरफ्तार किया है। इसका खुलासा एएसपी सिटी प्रकाश स्वरूप पांडेय ने गुरुवार को कटरा कोतवाली में पत्रकार वार्ता कर किया। पुलिस ने आरोपितों के पास से एक तमंचा, ताला तोड़ने का उपकरण व सुन्नी बरामद किया।


एएसपी सिटी ने बताया कि कटरा कोतवाल श्रीकांत राय को बुधवार की रात मुखबिर से सूचना मिली कि रेलवे   स्टेशन मिर्ज़ापुर के अस्पताल के पास कुछ संदिग्ध लोग चोरी की योजना बना रहे है। कटरा कोतवाल रात सात बजे फोर्स लेकर घेराबन्दी की। मौके से पुलिस ने कच्छा बनियान गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया। चोरों का गिरोह चित्रकूट जिले के मानिकपुर का है। इनके गिरोह के सदस्य पहले जिलों में जाकर रेकी करते है। उसके बाद पूरा गैंग आकर चोरी व डकैती को अंजाम देता है।


यह भी पढ़ें:

शिवसेना ने बिहार के राजनीतिक महाभारत पर जारी किया विवादित पोस्टर


2015 में कच्छा बनियान गिरोह वाराणसी में चार घटनायें कर चुका है। बुधवार को पकड़े गए गिरोह के सदस्यों में  वसीम उर्फ करन निवासी शिव नगर नवोदय स्कूल के पास थाना नगर जिला चित्रकूट व ददवीर निवासी सरहट पटेल नगर कोतवाली मानिकपुर चित्रकूट है। इसमें वसीम पहले भी पकड़ा जा चुका हैं। वसीम के ऊपर वाराणसी के कैंट व रोहनिया में कई मामले दर्ज है। गिरफ्तार करने वाली टीम में कोतवाल के साथ एसआई योगेश यादव, रामबरन सिंह यादव, अश्वनी त्रिपाठी शामिल रहे।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned