चाचा ने भतीजे को उतारा मौत के घाट

Sunil Yadav

Publish: Aug, 12 2018 07:33:11 PM (IST)

Mirzapur, Uttar Pradesh, India

बच्चों के विवाद में घटना को दिया अंजाम

1/2

बच्चों के विवाद में घटना को दिया अंजाम

मिर्जापुर. देहात कोतवाली क्षेत्र के जमुनिया स्थित छोटी लाइन के पास बच्चों के मामूली विवाद में चाचा ने धारदार हथियार से भतीजे को मौत के घाट उतार दिया। जानकारी के मुताबिक घटना से पहले बच्चों के विवाद को लेकर दोनों पक्षों में विवाद भी हुआ था।


बताया जाता कि रतन (30) पुत्र स्वर्गीय लाल जी पेशे से कालीन बुनकर था। शनिवार को खेलते समय उसके चाचा ठाकुर प्रसाद कि लड़की ने रतन के लड़के को मार दिया। रतन ने जब इसकी शिकायत की तो दोनों पक्षो में झगड़ा गया। इसी बात को लेकर रविवार को एकबार फिर दोनों पक्ष आमने सामने आ गए। झगड़ा मारपीट में तब्दील हो गया। दोनों पक्ष लाठी डंडे से लड़ने लगे। इस बीच चाचा ठाकुर प्रसाद ने रतन के सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

घायल अवस्था में उपचार के लिए मंडलीय अस्पताल लाया गया। जहां उसकी हालत गंभीर होने पर डाक्टरों ने वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। ट्रामा सेंटर ले जाते वक्त रास्ते में उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम हाउस पर मौजूद परिजन रोते बिलखते नजर आए। वहीं मारपीट के दौरान ठाकुर प्रसाद भी घायल हो गया। जिला अस्पताल में उसका भी ईलाज चल रहा है। पुलिस ने मृतक के परिजनों कि तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

By- सुरेश सिंह

Ad Block is Banned