सीएम योगी आदित्यनाथ छह घंटे तक मिर्जापुर में रहेंगे, ये है  रूट प्लान

सीएम योगी आदित्यनाथ छह घंटे तक मिर्जापुर में रहेंगे, ये है  रूट प्लान
yogi adityanath

मां विंध्यवासिनी के दर्शन पूजन के साथ होगी यात्रा की शुरूआत, विकास भवन में जिले के जनप्रतिनिधियों और पार्टी पदाधिकारियों के साथ करेंगे बैठक

मिर्जापुर. प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का मुख्यमंत्री बनने के बाद 3 जून को जनपद के पहले दौरे पर आ रहे हैं। सीएम के आगमन की तैयारी जोरों पर है। सीएम जिले में पूरे 6 घन्टे  रहेंगे और इस दौरान अधिकारियों के दिनों की धड़कनें भी तेज रहेगी। सीएम अपनी यात्रा की शुरुआत मां विंध्यवासिनी के दर्शन पूजन के साथ करेंगे। इसको लेकर विकास भवन से लेकर मंडी परिषद को चमकाने का कार्य किया जा रहा है।


विंध्याचल में तैयारियों का जायजा लेने  जिला अधिकारी विमल कुमार दुबे मंदिर परिसर का निरीक्षण किया । साथ ही पुलिस लाईन जहा मुख्यमंत्री को उतरना है वहा पर हेलिपैड बनाने का कार्य जोरों पर है। मुख्यमंत्री सुबह 9 बज कर 25 मिनट पर हेलीकॉप्टर से पुलिस लाइन में उतरेंगे। उसके  बाद  वह 10 बज कर 10 मिनट पर पुलिस लाइन हेलीपैड से कार से  विंध्याचल मंदिर में दर्शन पूजन  के लिए निकलेंगे। दर्शन के बाद 10 बज कर 25 मिनट पर विंध्याचल से वापस  शहर के लिए निकलेंगे और रास्ते में निरीक्षण का कार्य भी कर सकते हैं। 


यह भी पढ़ें: गंगा दशहरा पर बना दुर्लभ संयोग, एक डुबकी से मिलेगी इतने पापों से मुक्ति


इसके बाद वह 11 बजकर  30 मिनट पर वह  विकास भवन में जिले के जनप्रतिनिधियों और पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। मीटिंग समाप्ति के बाद दोपहर 12 बज कर 5 मिनट पर वह आयुक्त सभागार पहुचेंगे, जहां अधिकारियों के साथ विकास और कानून व्यवस्था पर 2.30 तक समीक्षा बैठक में भाग लेंगे। इनके बाद 2.45 पर वह फतहा स्थित  बाड़सागर गेस्ट हाउस में आराम करेंगे। इसके बाद दोपहर 3 बज कर 30 मिनट पर वह वापस बाड़सागर गेस्ट हाउस से  पुलिस लाइन वापस आएंगे, वहां से हेलीकॉप्टर द्वारा  इलाहाबाद के लिए प्रस्थान करेंगे।  सीएम 6 घंटों तक तीन स्तरीय  सुरक्षा घेरे में रहेंगे।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned