scriptयोगी सरकार के मंत्री ने किया विन्ध्यवासिनी का पूजन, कहा फिर बनेगी मोदी सरकार | up minister ashutosh tandon said modi government again in india | Patrika News
मिर्जापुर

योगी सरकार के मंत्री ने किया विन्ध्यवासिनी का पूजन, कहा फिर बनेगी मोदी सरकार

टंडन ने माता के दरबार में सपरिवार दर्शन पूजन किया और देश में खुशहाली की कामना की

मिर्जापुरMar 16, 2019 / 08:08 pm

Ashish Shukla

up news

योगी सरकार के मंत्री ने किया विन्ध्यवासिनी का पूजन, कहा फिर बनेगी मोदी सरकार

मिर्ज़ापुर. लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद जहां जनता के बीच अधिक से अधिक पहुंचने की होड़ है तो वहीं धार्मिक स्थलों पर भी नेताओं की आवाजाही बढ़ गई हैं। शनिवार को योगी सरकार के मंत्री आशुतोष टंडन ने माता के दरबार में सपरिवार दर्शन पूजन किया और देश में खुशहाली की कामना की।
मीडिया से अनौपचारिक मुलाकात में उन्होने विपक्ष को भी निशाने पर रखा। मंत्री ने कहा कि मोदी सरकार ने जनता की भलाई के लिए इतनी योजनाएं लागू कर दिया है कि आज विपक्ष मुद्दा विहीन हो गया है। उन्होने कहा कि विपक्ष के नेताओं में इस बात को लेकर निराशा है कि आखिर वो जनता के बीच किस मुंह से जाएं।
मंत्री ने मायावती के आरोपों पर जवाब देते हुए कहा कि जनता के लिए चलाई गईं योजनाओं का अगर प्रचार-प्रसार नहीं किया जाएगा तो फिर उसका लाभ लोगों को कैसे मिल पाएगा। लेकिन विपक्ष के लोगों को इसमें भी बुराई नजर आती है। अपने सहयोगी दल अपना दल (एस) की नेता अनुप्रिया पटेल की तारीफ करते हुए उन्होने कहा कि वो लोकप्रिय सांसद हैं और दोबारा भी वो जीत हासिल करेंगी। उन्होने कहा कि केन्द्र में दोबारा मोदी की अगुवाई में भाजपा की सरकार बनेगी।
इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष बृजभूषण सिंह, नगर अध्यक्ष श्याम सुंदर केशरी, विष्णु सोनकर, पूर्व नगर पालिका परिषद अध्यक्ष राजकुमारी खत्री, चन्द्र लोचन गुप्ता, सचिन अवस्थी, अजय खत्री, विवेक तिवारी, संतोष गोयल, विनोद सिंह, बाबूलाल ऊमर आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे ।

Home / Mirzapur / योगी सरकार के मंत्री ने किया विन्ध्यवासिनी का पूजन, कहा फिर बनेगी मोदी सरकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो